जलभराव से बढ़ी समस्या, नालवाडी के वार्ड 5 में परेशानी, आवागमन हुआ मुश्किल

    Loading

    वर्धा. शहर से सटे नालवाडी के वार्ड क्रमांक 5 में पक्की सड़क, नालियों का अभाव बना हुआ है़  परिणामवश बारिश आने पर मार्गों पर जलभराव हो रहा है़  सड़क पर पानी जमा रहने के कारण कीचड़ निर्माण हो रहा है़  दुपहिया लेकर जाते समय नागरिक वाहन फिसलने से दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है़ं  इतना ही नहीं तो सड़क का पानी कई घरों में घुस रहा है़  दिनों दिन समस्या गंभीर होने से नागरिक संबंधित प्रशासन के पास निरंतर शिकायत कर रहे है़, किंतु समस्या की ओर ध्यान नहीं दिए जाने से रोष बढ़ता जा रहा है़  वार्ड क्रमांक 5 देशमुख लॉन परिसर की कालोनी पुरानी होने के साथ ही अनेक मकान है.

    घरों से निकलने वाले पानी से बढ़ रही गंदगी

    कालोनी में पक्की सड़क, नालियों के निर्माण कार्य के लिए अब तक कोई प्रयास नहीं हुआ़  घरों से निकलने वाले पानी की निकासी परिसर में फैलने के कारण सर्वत्र गंदगी फैल रही है़  बारिश के समय में रास्तों पर पानी जमा हो जाता है़  इतना ही नहीं तो रास्ते का पानी नागरिकों के घरों में घुसने से उन्हें रहना मुश्किल हो गया है़  वार्ड में जलभराव की समस्या दूर करने की जरूरत है. 

    जनप्रतिनिधियों को गंभीरता से ध्यान देना जरूरी  

    कालोनी में पक्की सड़क तथा नालियां बनाई जाए, इस बारे में कई बार निवेदन देकर मांग की गई़  किंतु, हर बार केवल आश्वासन ही मिला है़  यह आरोप स्थानीय नागरिकों द्वारा लगाया जा रहा है़  बारिश के दिनों में मार्ग पर जलभराव की समस्या गंभीर होने से जनप्रतिनिधियों से इस ओर ध्यान देना जरूरी है. 

    जलजमाव से मार्ग में अनेक वाहन पड़े बंद

    रविवार की रात हुई बारिश के कारण मार्ग पर जलभराव हो गया था़  इस दौरान मार्ग से जाते समय कार, दुपहिया के इंजन में पानी जाने से अनेक वाहन बंद पड़ गए थे़  सोमवार की सुबह बारिश का पानी कम होने के बाद अधिकांश नागरिकों को वाहन गैरेज में दुरूस्ती के लिए ले जाने पड़े.