death
Representative Photo

    Loading

    वर्धा. आष्टी तहसील के बोटोणा में दो भाइयों में कड़ा विवाद उभरकर सामने आया़  इसमें बड़े भाई की पिटाई में छोटा भाई गंभीर रूप से जख्मी हुआ था़  उसकी नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई़ प्रकरण में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई, भाभी व भतीजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तीनों को हिरासत में ले लिया है़  बोटोना निवासी गणपत चौधरी को अशोक व सुभाष दो पुत्र है़  दोनों भाई आसपड़ोस में रहते थे़  28 अक्टूबर को गणपत चौधरी बड़े पुत्र अशोक चौधरी के यहां किसी काम से गए थे.  

    विवाद खड़ा कर की गालीगलौज 

    उस समय छोटे पुत्र सुभाष ने पिता से किसी बात पर विवाद कर गालीगलौज की़ यह देखकर अशोक चौधरी व उसकी पत्नी लक्ष्मी बीचबचाव करने पहुंचे़  गुस्साए सुभाष ने भाभी के हाथ पर लकड़ी से प्रहार कर दिया़ यह बात ध्यान में आते ही अशोक व उसके पुत्र गौरव ने सुभाष चौधरी की बेरहमी से पिटाई कर दी़  इसमें गंभीर रुप से जख्मी सुभाष को आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया. 

    नागपुर में इलाज कराने लाया था 

    प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर कर दिया गया़  परंतु इलाज के दौरान सुभाष की 4 नवंबर को मौत हो गई़  यह बात पता चलते ही आष्टी पुलिस बोटोना में पहुंची़  यहां से अशोक चौधरी व लक्ष्मी चौधरी को हिरासत में ले लिया गया़  वहीं गौरव चौधरी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था़  तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया़  आगे की जांच थानेदार लक्ष्मण लोकरे के मार्गदर्शन में शुरू है.