Tadas

    Loading

    वर्धा. वैश्विक कोविड-19 महामारी के कारण रेलवे ने सभी इंटरसिटी एक्सप्रेस/ पैसेंजर ट्रेनों को अनिश्चित काल के लिए बंद की दिया था़ वहीं परिस्थिति सामान्य होने के बाद पुन: ट्रेनें पूर्ववत शुरू की गई है. वर्धा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में इंटरसिटी एक्सप्रेस/पैसेंजर ट्रेनें पुन: सुचारू रूप से शुरू करने और 12159/12160 जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस पुन: अमरावती तक ले जाने के लिए सांसद रामदास तड़स के प्रयास शुरू थे़ आखिरकार उनके प्रयास सफल रहे. और रेलवे मंत्रालय की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है कि 12159/12160 जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस फिर से अमरावती तक चलेगी.

    जबलपुर-अमरावती ट्रेन पुन: शुरू होने पर सांसद तड़स ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण देश में अभूतपूर्व स्थिति पैदा हो गई और उसके बाद पूरे देश की परिवहन व्यवस्था बंद कर दी गई थी़ आज स्थिति सामान्य हो रही है और रेल सेवा में धीरे-धीरे सुधार होने लगा है. पहले दिन से ही रेल सेवा में सुधार के लिए प्रयास जारी थे़.

    मंडल रेल प्रबंधक, महाप्रबंधक, रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष, रेल राज्य मंत्री, रेल मंत्री, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के पास निवेदन के माध्यम से मांग भी की थी़ अब 12159/12160 जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस फिर से अमरावती तक चलेगी, जिससे आम नागरिकों और दैनिक यात्रियों को राहत मिलेगी.