Javed Pathan Murder Case

    Loading

    • 3 आरोपियों को 26 तक PCR

    वर्धा. पुरानी रंजिश के चलते जावेद खां मेहबूत खां पठान (40) को मौत के घाट उतारा गया़ उक्त वारदात सामने आते ही आनंदनगर में सनसनी फैल गई थी़ प्रकरण में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है़ इसमें एक नाबालिग का समावेश बताया गया है. शेष तीन आरोपियों को 26 जून तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई है.

    बता दें कि, आनंदनगर निवासी मृतक जावेद खां पठान व आरोपी लियाकत अली का मकान आसपड़ोस में ही है़ दोनों शराब बिक्री का व्यवसाय करते थे़ दोनों में पहले से ही किसी बात पर पुरानी दुश्मनी चल रही थी़ इसे लेकर आये दिन विवाद हुआ करते थे़ 22 जून की रात्रि 7 बजे जावेद खां पठान घर से निकला व लियाकत अली के मकान में गया़ जहां पुरानी बात पर दोनों में पुन: विवाद हुआ़ इस दौरान लियाकत अली ने अपने भांजे सोनू, पत्नी रुबिना व नाबालिग बेटे के साथ मिलकर जावेद की पिटाई शुरू कर दी.

    चाकू व कोयते का इस्तेमाल

    चाकू व कोयते से जावेद खां पठान के छाती व पेट में वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया़ चीखने व चिल्लाने की आवाज सुनकर जावेद की पत्नी सफिया वहां पहुंची़ उसे सभी आरोपी जावेद को मारते हुए दिखाई दिए़ धमकाने के कारण सफिया वहां से बाहर निकल कर जोर-जोर से आवाज लगाने लगी़ वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए़ हत्याकांड के बाद परिसर में हड़कम्प मच गया़ सूचना मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंचा.

    पुलिस ने किया पंचनामा

    घटना पंचनामा कर पुलिस ने लियाकत अली, उसकी पत्नी व नाबालिग पुत्र को हिरासत में लिया़ जबकि फरार लियाकत के भांजे सोनू उर्फ इब्राहीम मुस्ताक शेख को देर रात्रि पकड़ा गया़  मृतक की पत्नी के शिकायत पर चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया.  

    एक पखवाड़ा पूर्व हुआ था विवाद

    घटना के एक पखवाड़े पहले रेल पटरी पर मृतक जावेद पठान व लियाकत अली के बीच विवाद होने की जानकारी है़  इसी कारण उसे मौत के घाट उतारने की जानकारी है़ आरोपी व मृतक दोनों शराब बिक्री का व्यवसाय करते थे़  पुलिस ने मौके से धारदार शस्त्र भी जब्त कर लिए है़ं नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह में भेजा गया़ जबकि लियाकत अली व अन्य दो आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया़ जहां से उन्हें 26 जून तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई है़ आगे की जांच थानेदार सत्यवीर बंडीवार के मार्गदर्शन में सहा़ पुलिस निरीक्षक गणेश बैरागी कर रहे है़.