Theft Logo

    Loading

    वर्धा. घर में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान 1 लाख 99 हजार 750 रुपए कीमत के आभूषण चोरी होने की घटना हिंगनघाट थाना के अंतर्गत विट्ठल रूक्मिणी मोहल्ला, शितला माता मंदिर समीप निशानपुरा में घटी. प्रकरण में बेबी रमेश बोरकर (46) की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. बेबी बोरकर के घर 6 नवंबर 21 से कीचन रूम का काम चल रहा था. इस काम पर धर्मा नाम का मिस्त्री कार्यरत था. उसके साथ अन्य मजदूर भी काम कर रहा था. रात 12 बजे तक काम चला.

    दूसरे दिन मिस्त्री धर्मा के साथ वह मजदूर काम पर नहीं आया. फिर्यादी द्वारा पूछने पर दूसरे काम पर जाने की बात बतायी. तब से धर्मा की पत्नी काम पर थी. 16 नवंबर तक काम चला. महिला के कीचन का काम शुरू रहते 11 नवंबर से ही महिला ने पुटिंग का काम भी शुरु किया था. उस काम पर मनोज चवरे के साथ अन्य एक व्यक्ति भी काम पर था. 30 नवंबर तक काम हुआ. महिला ने शहर के सराफ दूकान से 1 लाख 69 हजार 750 रुपए का मंगलसूत्र का पदक खरीदा था. उनके पास 20 हजार रुपए की चेन व दो सोने की अंगूठी कीमत 10 हजार रुपए ऐसे आभूषण थे.

    स्टील के डिब्बे में रखे थे जेवरात

    घर का काम शुरू रहने से महिला ने आभूषण एक स्टील के डिब्बे में रखे थे. महिला ने अपने सभी आभूषण किरायेदार को भी दिखाये थे. इस दौरान 30 नवंबर को काम खत्म पर होने पर महिला ने 1 दिसंबर से सफाई का काम शुरू किया. इस दौरान आभूषण की जांच करने पर मंगलसूत्र का पदक कीमत 1 लाख 69 हजार 750 रुपए, चेन 20 हजार व दो अंगूठी 10 हजार सहित आभूषण डिब्बे में दिखायी नहीं दिए. अन्य आभूषण व पैसे डिब्बे में ही रखे हुए थे. घर में कहीं भी आभूषण न मिलने से चोरी होने की बात महिला के ध्यान में आयी. उन्होंने तुरंत हिंगनघाट थाना में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.