ग्रामसेवक संगठन की पंस पर दस्तक, गालीगलौज मामले में सरपंच पर करें कार्रवाई

    कारंजा घाड़गे (सं). भरी सभा में चिंचोली के सरपंच ने ग्रामसेवक को गालीगलौज की. यह आरोप लगाते हुए ग्रामसेवक संगठन ने पंचायत समिति कार्यालय पर दस्तक दी़  इस दौरान सरपंच पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए गुटविकास अधिकारी के जरिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी को मांग का ज्ञापन भेजा है़  शनिवार को पंचायत समिति के सभागृह में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत आवास प्लस डाटाबेस प्रपत्र की कायमरूप से पीडब्लूएल तैयार करने के बारे में सरपंच व ग्रामसेवकों का प्रशिक्षण आयोजित किया गया. प्रशिक्षण के दौरान सर्वेक्षण किया़  

    लाभार्थियों की सूची पर हुआ विवाद 

    इस दौरान लाभार्थियों की सूची को लेकर सरपंच व ग्रामसेवकों में विवाद हुआ़  भरी सभा में ग्रापं चिंचोली के सरपंच मुन्ना गुप्ता ने चिंचोली में प्रपत्र ड सर्वेक्षण करने वाले ग्रामसेवक को गालीगलौज करके धमकी देने का आरोप ग्रामसेवकों ने लगाया है़  ग्रामसेवकों ने कार्रवाई करने की मांग को लेकर कारंजा पंस कार्यालय पर दस्तक देते हुए गुटविकास अधिकारी के मार्फत मुख्य कार्यपालन अधिकारी को निवेदन भेजा है.  

    किसी को भी नहीं की गालीगलौज 

    गांव में घरकुल के सर्वेक्षण में काफी गलतियां हुई है़  कोई भी लाभार्थी वंचित नहीं रहना चाहिए़  इसके लिए यह बात ग्रामसेवक के ध्यान में लाकर देने का प्रयास किया़  मैंने किसी को भी गालीगलौज नहीं की है़. 

    -मुन्ना गुप्ता, सरपंच-चिंचोली.