काम के समय जादू का खेल! लघु सिंचाई विभाग का मामला, वरिष्ठ अधिकारी की अनदेखी

    वर्धा. स्थानीय लघु सिंचाई विभाग हमेशा ही चर्चा में रहा है़ इस बार कार्यालयीन कामकाज के समय जादू का खेल देखने में कर्मचारी व्यस्त दिखाई दिए़  इस संबंध में एक वीडियो वायरल होने से सर्वत्र खलबली मच गई है़  ऐसे कामचोर कर्मियों पर वरिष्ठ अधिकारी कार्रवाई करें, ऐसी मांग हो रही.

    बता दें कि, स्थानीय लघु सिंचाई विभाग के कर्मचारी वैसे तो स्वयं को काफी व्यस्त बताते है़ं  गुरुवार की दोपहर अचानक इस कार्यालय में एक जादूगर पहुंचता है़  जहां वह अपनी कला दिखाना शुरू कर देता है़ परंतु उपस्थित किसी भी अधिकारी व कर्मी ने उसे टोकने की कोशिश नहीं की. 

    कामकाज छोड़कर पहुंचे जादुई कला देखने

    कार्यालय में उपस्थित कर्मचारी अपना कामकाज छोड़कर जादू का खेल देखने में व्यस्त हो गए़ दोपहर 12 से 1 बजे दौरान यह संपूर्ण वाकया सामने आया़  इसी दौरान किसी ने इस खेल का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया़ इसमें किस प्रकार सभी कर्मचारी एक ओर कुर्सिया लगाकर जादू के खेल का लूप्त उठाते नजर आ रहे थे.

    जिन कर्मियों को आम जनता के काम करने के लिए फुर्सत नहीं मिलती, वे कार्यालयीन समय में जादू का खेल देखते दिखाई दिए़  वरिष्ठ अधिकारी ने यह खेल दिखाने के लिए अनुमति कैसे दी, यह सवाल उपस्थित हो रहा है़ वरिष्ठों ने इसे गंभीरता से लेते हुए संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग हो रही है.