, Crime, Maharashtra,

Loading

वर्धा : महाराष्ट्र (Maharashtra) के वर्धा (Wardha) शहर से एक दिल दहला देने वाले घटना सामने आई है। यहां एक युवती ने प्रेम प्रसंग के बाद शादी के लिए ठुकराए जाने से निराश होकर फिनाइल पीकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की।

यह घटना वर्धा जिले के हिंगणघाट (Hinganghat) में हुई। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अत्याचार की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

मिली हुई जानकारी के अनुसार, आरोपी अमन प्रकाश कोठारे ने 22 वर्षीय पीड़िता के करीब जाकर उसका विश्वास जीत लिया। उसने उसे शादी का वादा करते हुए का पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। लेकिन जब पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया। जिससे युवती को बड़ा झटका लगा। इसके बाद पीड़िता ने फिनाइल पीकर पैरासिटामोल की 20 गोलियां व अन्य गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। 

फ़िलहाल पीड़िता को तत्काल इलाज के लिए हिंगणघाट स्थित उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी उसकी हालत खतरे से बाहर है। फ़िलहाल पुलिस ने पीड़िता के दिए बयान के आधार पर आरोपी अमन कोठारे के खिलाफ टॉर्चर की धारा में केस दर्ज किया है।