सिरफिरे ने फोड़े वाहनों के शिशे, तड़के मचाया उत्पात, पब्लिक ने पिटाई

    Loading

    वर्धा. नागरिक गहरी नींद में सो रहे थे. तभी एक सिरफिरे ने एक-एक करके कार के शिशे तोड़ने शुरू किये. अचानक तोड़फोड़ की आवाज आने के कारण नागरिकों की नींद खुली. तब तक काफी देर हो चुकी थी. इसके बाद नागरिकों ने सिरफिरे को पकड़कर उसकी धुनाई करके पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार शहर के बैचलर रोड निवासी नागरिक हमेशा की तरह अपने वाहन घर के सामने खड़े कर निश्चिंत होकर सो गये.

    तड़के 3 बजे दिया तोड़फोड़ को अंजाम 

    रविवार के तड़के 3 बजे के करीब एक सिरफिरा मार्ग से निकला. उसने पुराने लोक विद्यालय से सटे राजू चौधरी के घर के सामने के सामने स्थित लाल रंग की कार को टारगेट किया. लकड़ी के डंडे से कार क्रमांक एमएच 32 सी 3011 के सभी शिशे तोड़ दिये. वहां तक गाड़ी की हेडलाइट का कांच भी तोड़ दिया. इसके बाद सिरफिरा मार्ग में आने वाली गाड़ियों को निशाना बनाते हुए वंजारी चौक समीप के मातृसेवा संघ मार्ग पर गया. वहां भी उसने कार के शिशे तोड़े.

    2 घंटे विलंब से पहुंची मौके पर पुलिस

    सिरफिरे के आतंक के चलते नागरिकों ने सुबह 5 बजे रामनगर थाने में संपर्क करके जानकारी दी. किंतु रामनगर पुलिस क्षेत्र में अपने कार्यक्षेत्र में नहीं आने की जानकरी देकर शहर थाने से संपर्क करने की हिदायत दी. रामनगर पुलिस ने समय रहते ध्यान नहीं देने के कारण अन्य गाड़ियां भी सिरफिरे के आतंक की भेंट चढ़ गई. एक कार के शिशे रामनगर थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर फोड़े गये. यह क्षेत्र रामनगर थाने में आता है. परंतु दोपहर तक रामनगर थाने को इसकी कोई जानकारी नहीं थी. उल्लेखनिय है की जहां घटना घटी वह क्षेत्र वर्धा शहर व रामनगर थाना दोनों के कार्यक्षेत्र में आता है.

    डंडे व पत्थर का किया गया उपयोग

    चौधरी की गाड़ी फोड़ते समय सिरफिरे ने डंडे का प्रयोग किया, जिसके बाद वह डंडा फेंक दिया. परंतु, अन्य गाड़ियों के शिशे तोड़ते समय उसने पत्थर गाड़ी पर फेंके, जिसमें गाड़ियों का भारी नुकसान हुआ. राजू चौधरी ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार उनके कमाई की थी. कार का करीब 35 हजार रुपए से अधिक का नुकसान होने की बात कही.