Crime
File Photo

    Loading

    वर्धा. दामाद को समझाने गई सास पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया गया़ इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुई़ उपरोक्त वारदात समुद्रपुर थाना क्षेत्र के शेडगांव (जुनापानी) में घटी.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलत: छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी सुरेश दशरथ मडावी (60) पिछले कुछ वर्षों से शेडगांव में निवासित है़ यहीं पर उनका दामाद विनोद उर्फ बाल्या रामकृष्ण उईके (39) भी रहता है़ उसे शराब की लत होने से सुरेश मडावी की पुत्री उसे छोड़कर पिता के यहां रहने आयी थी़ दामाद की इस आदत से सभी परेशान थे़ इसलिए 5 मार्च की दोपहर सुरेश मडावी की पत्नी लक्ष्मी मडावी दामाद के घर पहुंची़ उसे समझाइश देने लगी़ गुस्साए विनोद ने तुम्हारी बेटी ने मुझ पर केस की है.

    इसलिए मैं किसी को भी जिंदा नहीं छोडूंगा, ऐसा कहकर कुल्हाड़ी से सास लक्ष्मी मडावी पर जानलेवा हमला कर दिया़ दो-तीन बार वार करने से सिर, पीठ व पैर पर गंभीर जख्म हुए़ लक्ष्मी मडावी को जान से मारने की कोशिश की़ उपस्थितों ने बीचबचाव करने पर अनर्थ टला़ गंभीर हालत में लक्ष्मी मडावी को अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

    प्रकरण में समुद्रपुर पुलिस ने आरोपी विनोद उईके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया़ उसे हिरासत में लेने पर उसकी तबियत बिगड़ गई़ इसलिए आरोपी को समुद्रपुर के ग्रामीण अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया गया़ प्रकरण में आगे की जांच थानेदार प्रशांत काले के मार्गदर्शन में चल रही है.