poison
Representational Pic

    वर्धा. सेलू तहसील के घोराड (सेलू) में हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी विजय तेलरांधे जहर गटक लिया़ रविवार की देर शाम डीबी दस्ते को विजय खेत परिसर में दिखाई दिया. उसने जहर गटकने की बात ध्यान में आते ही कर्मियों ने सतर्कता दिखाते हुए उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया़  उस पर फिलहाल सेवाग्राम के अस्पताल में इलाज चल रहा है़  आपसी विवाद में विजय नत्थू तेलरांधे (26) ने गांव के ही वसंता तानबा पोहाणे (40) को मौत के घाट उतार दिया़  वारदात को अंजाम देकर विजय बारिश का लाभ उठाकर जंगल की दिशा में फरार हो गया़  हत्याकांड की सूचना मिलते ही सेलू पुलिस व अपराध शाखा की टीमें गांव में पहुंची़  उन्होंने जंगल व खेत परिसर में आरोपी की खोजबिन शुरू कर दी.  

    पुलिस पाटिल की मदद पकड़ा गया 

    सेलू थाने के डीबी दल को जानकारी मिली कि आरोपी खेत परिसर में छुपा हुआ है़  इसके पहले एक बाद आरोपी ने पुलिस टीम को चकमा दिया था़  परंतु बाद में डीबी दस्ते ने पुलिस पाटिल की मदद से विजय को धर दबोचा़  परंतु उसने जहर गटने की बात ध्यान में आते ही पुलिस की टीम ने सतर्कता दिखाते हुए दुपहिया से उसे सेलू ग्रामीण अस्पताल में लाया़  जहां प्राथमिक इलाज के बाद सेवाग्राम के अस्पताल में दाखील करवाया़  फिलहाल आरोपी विजय तेलरांधे की हालत खतरे से बाहर बताई गई. 

    वरिष्ठ अधिकारियों ने लिया जायजा 

    शनिवार की रात से पुलिस विजय की तलाश में थी़  इस कार्रवाई को थानेदार रवींद्र गायकवाड के मार्गदर्शन में डीबी दस्ते के पुलिसकर्मी अखिलेश गव्हाणे, सचिन वाटखेड़े, कपिल मेश्राम, नारायण वरठी व पुलिस पाटिल नीलेश गुजरकर ने अंजाम दिया़  वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सेवाग्राम अस्पताल में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया़  इस हत्याकांड के अन्य आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेने की जानकारी है़ आगे की जांच सेलू पुलिस कर रही है.