Violent clashes in Pakistan, three people including policeman killed
File Photo

    वर्धा. जेल से बेल पर रिहा हुए हत्याकांड में लिप्त आरोपी की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी़ उसका शव मजीप्रा कार्यालय परिसर के नाले में सोमवार की दोपहर बरामद होते ही हड़कम्प मच गया़ मृतक शुभम मडावी (22) बताया गया़  मृतक शुभम यह 2019 में घटे हत्याकांड का आरोपी था. वह जेल में कैद था़  चार माह पहले वह बेल पर रिहा हुआ था़  शुभम पहले इतवारा परिसर में ही निवासित था़  परंतु कुछ वर्षों से वह रामनगर थाना क्षेत्र में रह रहा है.

    पहले उसके लापता होने की शिकायत रामनगर पुलिस में दर्ज की थी़  तब से उसकी तलाश चल रही थी़  इस बीच सोमवार की दोपहर मजीप्रा कार्यालय समीप परिसर में दुर्गंध फैली थी, जहां किसी को मृतदेह दिखाई पड़ा. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची़  नाले से मृतदेह बाहर निकाला गया़  

    शरीर पर थे हथियार के गहरे घाव  

    मृतक की पहचान शुभम मडावी के नाम से हुई़  उसके शरीर पर शस्त्र के गहरे घाव थे़  इससे उसकी हत्या कर शव नाले में फेंक देने का अनुमान पुलिस ने लगाया़  शुभम की हत्या दो-तीन दिन पहले होने की आशंका जताई गई़  घटनास्थल को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी भेंट देकर जायजा लिया़  2019 में घटे हत्याकांड की रंजिश में शुभम को मौत के घाट उतारे जाने की चर्चा परिसर में थी़  खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई चल रही थी.