Cement Road Construction
File Photo

  • अवैध परिवहन ने बढ़ाया सिरदर्द

वर्धा. शहर में छत्रपति शिवाजी महाराज चौक से दत्तपुर मार्ग तक सीमेंटीकरण का काम शुरू है. लेकिन इस काम में बरती जा रही लापरवाई व एक साइड के रोड की खुदाई करने से आवागमान में काफी दिक्कतें हो रही है. साथ ही मार्ग की यातायात कालोनी से मोड़ी गई है. मार्ग काफी भीड़भाड़ वाला है. निरंतर वाहन चलने से दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है.

छत्रपति शिवाजी महाराज चौक से दत्तपुर मार्ग का सीमेंटीकरण शुरू है. बड़े वाहन निरंतर चलने के कारण दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है. एक साइड से रोड की खुदाई की गईं है. वहीं एक साइड से बड़े-बड़े वाहनों का आवागमन जारी रहता है. संकरित मार्ग से वाहन निकालने में काफी दिक्कतें आ रही है. वह मार्ग भी सही नहीं होने से छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं प्रतिदिन हो रही है.

इसके अलावा मार्ग पर गिट्टी, रेत, पत्थर बिखरे पड़े है. गोपुरी चौक नालवाडी के मार्ग का काम शुरू रहने से आलोडी बाइपास से होने वाली भारी यातायात विवेकनगर कॉलोनी से मोड़ी गई है. कॉलोनी के 3 छोटे मार्ग से यातायात शुरू है, जिससे दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है. कॉलोनी में छोटे बच्चे खेलते हैं.

ऐसे में तेज गति से ट्रक व अन्य वाहन इन छोटी सड़कों से गुजरते हैं. साथ ही ट्रकों का परिवहन होने से नालियां भी क्षतिग्रस्त होने की संभावना है. इस भारी यातायात से परिसर में धूल फैल रही है. नागरिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कॉलोनी से हो रही अवैध परिवहन पर अंकुश लगाने की मांग नागरिकों ने की है.