File Photo
File Photo

    Loading

    वर्धा. धार्मिक स्थल में पढ़ने के लिए आने वाली दस वर्षीय बालिका के साथ अश्लील बर्ताव करने वाले मौलाना को सावंगी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया़ रविवार की देर शाम उपरोक्त मामला सालोड में प्रकाश में आते ही सर्वत्र खलबली मच गई़ जानकारी के अनुसार समीपस्थ सालोड (हिरापुर) के वार्ड क्रं. 1 में धार्मिक स्थल है़ जहां पिछले चार महीनों से मौलाना मोहम्मद असलम रजा मोहम्मद इसराइल (29) बच्चों को धार्मिक ग्रंथ का पाठ पढ़ा रहा है.

    धार्मिक स्थल में बने एक कक्ष में वह बच्चों की ट्यूशन लिया करता था़ जहां गांव निवासी दस वर्षीय पीड़िता भी पढ़ने के लिए आती थी़  21 जनवरी को हमेशा की तरह पीड़िता धार्मिक स्थल में पहुंची़ उस समय ट्यूशन के बहाने मौलाना उसे अपने कक्ष में ले गया, जहां उसके साथ अश्लील बर्ताव किया़ इस प्रकार की हरकत उसने दो तीन बार पीड़िता के साथ की.

    आरोपी मौलाना को किया जेल रवाना

    पीड़ित बालिका ने मौलाना की हरकत के बारे में परिजनों को बताया़  23 जनवरी की देर शाम यह मामला प्रकाश में आते ही सर्वत्र खलबली मच गई़  शिकायत के आधार पर सावंगी पुलिस ने मौलाना मोहम्मद असलम रजा मोहम्मद इसराइल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया़ उसे हिरासत में लेकर सावंगी थाने ले गए़ पुलिस ने रविवार को उसे न्यायला में पेश करने पर मौलाना की जेल रवानगी कर दी गई़ प्रकरण में आगे की जांच एसडीपीओ पीयूष जगताप, थानेदार बाबासाहब थोरात के मार्गदर्शन में पोस्को सेल की पीएसआई फुकट कर रही है.