Minor Rape
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    आर्वी (सं). पांच वर्षीय बालिका को बहला फुसलाकर घर ले जाते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने का घिनौना मामला आर्वी तहसील के वडगांव (पांडे) में सामने आया़ प्रकरण में पुलिस ने दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर उसका 13 जुलाई तक पीसीआर प्राप्त कर लिया है़ इस निंदनीय घटना के बाद ग्रामीणों में असंतोष है.

    जानकारी के अनुसार पीड़ित बालिका अपने घर में खेल रही थी़ इस दौरान गांव निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति उसके घर पहुंचा़ उसे बालिका को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया़ कुछ देर बाद बालिका की मां उसे लेने के लिए व्यक्ति के यहां पहुंची़ भीतर से दरवाजा बंद था़ संदेह आने पर महिला ने जोर से दरवाजा धकेलकर खोला तो उसे आरोपी आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दिया।

    महिला अपनी बेटी को लेकर वहां से घर निकल आयी़ पश्चात उसने बेटी को विश्वास में लेकर पूछताछ करने पर पीड़िता ने आपबिती कथन की़ शाम को पति घर आते ही महिला ने बेटी के साथ हुई हरकतों के बारे में पति को बताया.

    बदनामी के डर से एक दिन परिवार के लोग चुप रहे़ परंतु दूसरे दिन उन्होंने आर्वी थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज की़ इस आधार पर पुलिस ने दुष्कर्मी के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया.

    देर शाम न्यायालय में प्रवेश करने पर आरोपी को 13 जुलाई तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई़ प्रकरण में आगे की जांच डीवाईएसपी सुनील सालुंखे, थानेदार संजय गायकवाड के मार्गदर्शन में पोस्को सेल की पुलिस उपनिरीक्षक ज्योत्स्ना गिरी कर रही है.