File Pic
File Pic

  • पिता-पुत्र पर हमले का मामला

Loading

हिंगनघाट (सं). मांडगांव में पिता-पुत्र किये गए जानलेवा हमले के पांच आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा. सभी को 5 जनवरी तक पुलिस हिरासत मिली है़ वारदात के दौरान दो हमलावर ग्रामीणों के हाथ लगने से उनकी जमकर धुनाई हुई़  इसमें वें गंभीर रूप से जख्मी बताये गए़  वहीं मुख्य आरोपी अभी हिवंज की तलाश पुलिस कर रही है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडगांव निवासी आशीष कोचे का चिंचोली निवासी अभी हिवंज के साथ पुराना विवाद था़ इसी के चलते अभी ने वर्धा से अपने साथी रोहित दुरगुडे, यश नेरकर, सिकंदर भादा, शिवा पांडे व मयुर नाकोडे को मांडगांव में बुलाया़  जहां सभी ने आशीष व उसके पिता सुरेश कोचे पर जानलेवा हमला कर दिया़  इसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हुए.

वारदात ध्यान में आते ग्रामीणों ने भीड़ की़  इसी दौरान भागने की कोशिश कर रहे शिवा पांडे व सिंकदर भादा को ग्रामीणों ने पकड़ा. उनकी जमकर धुनाई कर दी़  जबकि आटो से फरार हुए अन्य तीन आरोपियों को सावंगी पारधी बेडे के पास तीनों को पकड़ा गया़  वारदात का मुख्य आरोपी अभी हिवंज फरार बताया गया है.

सिकंदर नागपुर रेफर

ग्रामीणों की मारपीट में सिकंदर भादा गंभीर जख्मी होने से उसे नागपुर में रेफर कर दिया गया़ पांचों आरोपियों को न्यायालय ने 5 जनवरी तक पुलिस कस्टडी सुनाई है़  पुलिस ने प्रकरण में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया़  आगे की जांच थानेदार संपत चव्हाण के मार्गदर्शन में पीएसआई पाटणकर कर रहे है़.

दूसरी ओर हमलावरों की धुनाई करने से आरोपी शिवा पांडे की शिकायत पर हिंगनघाट पुलिस ने आठ से दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है़ सभी हमलावर आशीष कोचे को मौत के घाट उतारने के उद्देश्य से वहां पहुंचे, ऐसा बताया जा रहा़ आरोपियों से आटो व कुछ सामग्री जब्त की गई है.