Bank Mitra, Aarvi

    आर्वी (सं). शहर की एक बैंक में ग्राहकों की आर्थिक लूट करने वाले बैंक मित्र को प्रहार के बाला जगताप ने सबक सिखाया़ बैंक परिसर में ही उसकी धुनाई करने से हड़कम्प मच गया़ पिछले कुछ दिनों से संबंधित बैंक का दैनंदिन एजेंट ग्राहकों से पैसे लेता था, परंतु उक्त राशि बैंक में भरते हुए उन्हें बिना स्टाम्प की रसीद दे रहा था़ बैंक में कोई ग्राहक आधारकार्ड अपडेट करने पहुंचने पर उनके खाते से भी चालाकी से पैसे ऐंठता था़ उक्त बैंक मित्र द्वारा अनेक ग्राहकों को ठगे जाने की जानकारी सामने आयी है.

    यह बात पता चलते ही प्रहार के बाला जगताप अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ बैंक में पहुंचे, जहां उपस्थित बैंक मित्र से पूछताछ की़ परंतु वह टालमटोल जवाब दे रहा था़ इस पर रोष जताते हुए जगताप ने उसकी धुनाई कर दी़ यह घटना सामने आते ही बैंक कर्मियों में हड़कम्प मच गया़ समय रहते सभी ग्राहकों के पैसे लौटाने को कहा.

    अन्यथा इसके गंभीर परिणाम भुगतने को लेकर चेताया़ पश्चात बाला जगताप ने बैंक प्रबंधक से चर्चा कर उन्हें इसकी जानकारी दी़ ऐसे बैंक मित्र पर सख्त कार्रवाई करने की मांग जगताप ने की़ घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बैंक में पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया.