जेल से फरार कैदी गिरफ्तार, नागपुर के घोग्रा से दबोचा

    वर्धा. नागपुर जेल से 7 वर्ष से फरार आरोपी को अपराध शाखा पुलिस ने नागपुर जिले के घोग्रा परिसर से हिरासत में लिया गया़  आरोपी शंकर उर्फ प्रमोद पांडुरंग उईके (50) बताया गया़ वह तलेगांव के आनंदवाड़ी का निवासी बताया गया़  हत्या के प्रकरण में वह नागपुर की जेल में कैद था.  

    सन 2013 को वह पेरोल पर रिहा हुआ था़  परंतु पेरोल खत्म होने के बाद भी वापस जेल नहीं लौटा़  पिछले सात वर्ष से वह पुलिस की नजरों से बचा हुआ था़  उसके खिलाफ तलेगांव शापं पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया़  उसे जिला फरार बंदी की सूची में शामिल किया गया.

    उक्त आरोपी यह नागपुर जिले के रामटेक तहसील में घोग्रा इस छोटे से गांव में होने की भनक पुलिस को लगी़  इस आधार पर अपराध शाखा की एक टीम आरोपी की तलाश में गांव में पहुंची, जहां से आरोपी को हिरासत में लिया गया.

    पश्चात उसे तलेगांव पुलिस के हवाले कर दिया गया़  कार्रवाई को एसपी प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंके के मार्गदर्शन में पीआई संजय गायकवाड के निर्देश पर सहायक पुलिस निरीक्षक महेंद्र इंगले, पीएसआई सौरभ घरडे, पुलिसकर्मी स्वप्नील भारद्वाज, संघसेन कांबले, विकास अवचट, राकेश आष्टनकर, रितेश शर्मा, दिनेश बोथकर व साइबर सेल के दल ने अंजाम दिया.