wardha zp

    वर्धा. जिला परिषद की स्थायी समिति की सभा में निर्माण कार्य विभाग के तबादले, इसापुर ग्रापं के ग्रामसेवक से गबन की राशि वसूलने तथा उसे निलंबित करने, कार्यकारी अभियंता वाघ को प्रमोशन न देने की मांग की गई. सभा में एसटी कर्मियों की हड़ताल को समर्थन देने का निर्णय लिया गया. अन्य मुद्दों पर भी सभा में चर्चा की, जिसमें अनेक प्रश्न गूंजे. स्थायी समिति की सभा जिप अध्यक्ष सरिता गाखरे की अध्यक्षता में हुई.

    सभा को उपाध्यक्ष वैशाली येरावार, सभापति माधव चंदनखेड़े,  विजय आगलावे, मृणाल माटे, सरस्वती मडावी, जिप सदस्य, मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा. सचिन ओंबासे, अति. मुख्य कार्यकारी अधिकारी  सत्यजीत बड़े,  विश्वास सिद, विपुल जाधव, सभी विभाग प्रमुख उपस्थित थे सड़क विस्तारीकरण का प्रस्ताव भेजेंगे वन विभाग जिप निर्माण कार्य विभाग के आंतरिक तबादलों में भारी अनियमितता होने के कारण इसकी विस्तृत जांच कर दोषी व्यक्तियों पर कार्रवाई की जाये. विजय गहलोत व सम्राट बुरबरे का अन्य विभाग में तबादल किए जाने की मांग जिप सदस्य ने की.

    आष्टी तहसील के चामला स्थित स्कूल का निर्माण कार्य घटिया दर्ज का हो रहा है, जिसकी जांच करने की मांग सदस्यों ने की. गिरड दरगाह तक जाने वाला मार्ग छोटा होने के कारण निरंतर दुर्घटना होती है. सड़क वन विभाग के क्षेत्र से जाने के कारण सड़क विस्तारीकरण का प्रस्ताव वन विभाग के पास भेजने का निर्णय लिया गया. 

    भिड़ी गांव में डेंगू मरीजों के लिये जाएंगे सैम्पल भिड़ी गांव में डेंगू के मरीज मिलने के कारण वहां स्वास्थ्य विभाग का दस्ता भेजने तथा नागरिकों के सैम्पल लेने पर निर्णय लिया गया. छोटे बांधों का पानी रोकने हेतु प्लेट लगाने, रेहकी गांव के नागरिकों से जलजीवन मिशन के अंतर्गत ठेकेदार राशि वसूल रहा है. जिसकी जांच गरने की मांग सभा में की गई. ग्रामीण जलापूर्ति विभाग के कार्यकारी अभियंता डीएस वाघ की कार्यप्रणाली पर सभा में चर्चा की गई.  जिप सदस्य संजय शिंदे, राणा रननवरे, मुकेश भिसे, पंकज सायंकार, अंकिता होले व अन्य सदस्यों ने चर्चा की.