सेलू में बारिश, APMC में भीगा अनाज

    Loading

    वर्धा. शुक्रवार दोपहर तक तेज धूप के बाद मौसम ने करवट बदली़  आसमान में बादल छाने के बाद तेज हवाएं शुरू हुई़  सेलू में मेघ गर्जना के साथ बारिश से कृषि उपज बाजार समिति में चना, तुअर व सोयाबीन आदि फसल गिली होने से किसानों का नुकसान हुआ. बोरखेडी (मदनी) खेत परिक्षेत्र में गाज गिरने से बैल की मौत हो गई़ जिले के कुछ हिस्सों में भी बूंदाबांदी होने की खबर है़ सुबह से ही तेज धूप व उमस के कारण नागरिक हलाकान थे़ दोपहर बाद बादल छा गए तथा तेज हवाएं चलने लगी़ वर्धा का अधिकतम तापमान 41.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

    गाज गिरने से बैल की हुई मौत

    बोरखेडी (मदनी) खेत परिक्षेत्र में किसान अरविंद वामन डांगे ने पेड़ के नीचे बैलजोड़ी बांधकर रखी थी़ शाम 4 बजे मेघ गर्जना के साथ हुई बारिश हुई़ इस दौरान गाज गिरने से 1 किसान की जगह पर ही मौत हो गई़ वहीं दूसरे बैल की हालत गंभीर बताई जा रही है़ ऐन खरीफ के मौसम में बैल की मौत होने से किसान के सामने संकट निर्माण हो गया है़ खरांगना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    अनेक घरों के उड़ गई छत

    वर्धा के कारला रोड स्थित सावजीनगर में शाम 5 बजे तेज हवाओं के चलते अनेक घरों के टीन की छत उड़ गई. सौभाग्यवश किसी भी प्रकार की जीवित हानि नहीं हुई है़ कुछ झोपड़ियों का नुकसान होने से परिवार रास्ते पर आ गए है़  देर रात तक परिजनों द्वारा घरों की मरम्मत का कार्य किया जा रहा था.