Woman crime
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वर्धा. माइक्रो फाइनांस से उठाया गया कर्ज महिला को काफी भारी पड़ा. कंपनी के कर्मी ने महिला के फोटो खींचकर उसे अश्लील बनाकर सोशल साइड पर वायरल करने की धमकी दी. महिला को ब्लैकमेल करके 1 लाख रुपए की फिरौती मांगी. गत तीन वर्षों से चल रहे प्रकरण में अब तलेगांव पुलिस ने महिला की शिकायत पर नागपुर निवासी अजय जाधव के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    जानकारी के अनुसार तलेगांव श्यापं निवासी 35 वर्षीय महिला ने वर्ष 2018 में स्पंदना माइक्रो फाइनांस के माध्यम से 30 हजार रुपए का कर्ज लिया था. कंपनी में काम करने वाले अजय अर्जुन जाधव ने कर्ज के लिए आवश्यक दस्तावेज आधार कार्ड, वोटिंग कार्ड व दो पासपोर्ट फोटो महिला से लिए. उस वक्त महिला का मोबाइल नंबर भी अजय ने लिया था.

    वर्ष 2019 की शुरूआत में महिला ने नियमित किश्त अदा की. इस दौरान पड़ोस में रहने वाली महिलाएं काम पर जाने से वे महिला के पास पैसे देकर जाती थी. इसके बाद अजय जाधव महिला के घर पैसे लेने आता था. इस दौरान जो-जो महिलाएं पैसे भर रही है, उनके फोटो की मांग अजय जाधव ने की. परंतु सभी महिलाएं काम पर जाने से उक्त पीड़ित महिला का फोटो मांगा. महिला ने भी बिना कोई सवाल किए फोटो दे दी. परंतु उसके बाद अजय जाधव ने अपना असली रंग दिखाना शुरू किया. 

    माइक्रो फाइनांस कर्मी पर मामला दर्ज

    महिला के निकाले फोटो से अश्लील फोटो बनाने की धमकी देकर पैसों की मांग करने लगा. महिला को अलग-अलग नंबर से फोन कर ब्लैकमेल करते हुए एक लाख रुपए व घर के आभूषण लेकर आने को कहा. अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी से महिला काफी डर गई. इस दौरान इस बारे में महिला के पति को भनक लगने ही तलेगांव थाना में शिकायत की गई. इसके तहत तलेगांव पुलिस ने आरोपी अजय जाधव के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.