Rape
File Photo

    Loading

    वर्धा. जिले में युवती व किशोरियों के साथ अत्याचार की घटनाएं रूक ने का नाम नहीं ले रही है़ शुक्रवार को आर्वी थाना क्षेत्र में किशोरी को गर्भवती बनाने का मामला प्रकाश में आया था़  इसकी चर्चा चल ही रही कि सावंगी थाना क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म का पुन: एक मामला उजागर हुआ है़ बढ़ते अत्याचार की घटनाओं से गांधी जिला शर्मशार हो रहा.

    जिले में गत कुछ वर्षों से महिला, युवती व नाबालिगों के साथ अत्याचार की अनेक घटनाए सामने आयी है़  इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाने पुलिस विभाग विभिन्न उपक्रम चला रहा है़ दामिनी दल सहित अन्य माध्यमों के जरिए काम किया जा रहा है. बावजूद इसके अत्याचार के मामले सामने आ रहे है़ं  

    इंजापुर में 16 वर्षीय के साथ अत्याचार 

    आर्वी में 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करके उसे गर्भवती बनाया था़  उक्त बालिका का अवैध गर्भपात करने पर डा़  कदम को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया़  यह प्रकरण दिन-ब-दिन तूल पकड़ते जा रहा है़  इसमें नए नए खुलासे हो रहे़  इस बीच शुक्रवार को पुन: 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया़  पीड़ित किशोरी भी गर्भवती होने की बात स्पष्ट हुई़  प्रकरण में आर्वी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी़  ऐसे में सावंगी थाना क्षेत्र में आने वाले इंजापुर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया. 

    बोरगांव में भी प्रेमजांच में फंसाने का मामला 

    समीपस्थ बोरगांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी को चितोडा निवासी आकाश पुराम ने प्रेमजाल में फांस लिया़  पश्चात उसकी मजबूरी का लाभ उठाकर उसे इंजापुर परिसर के एक होटल में ले गया़  जहां पीड़िता की इच्छा के विरुध्द उसके साथ कुकर्म किया़  डरी सहमी पीड़िता ने यह बात परिजनों को बताई़ पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर सावंगी पुलिस ने दुष्कर्मी आकाश पुराम के खिलाफ पोस्को सहित विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी़  महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार से जिले के नागरिकों में असंतोष पणन रहा है.