poison
Representational Pic

    Loading

    वर्धा. फायनांस कंपनी के वसूली प्रतिनिधि ने निरंतर धमकाने के कारण महिला ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. महिला का सेवाग्राम अस्पताल के अतिदक्षता विभाग में उपचार शुरू है. सेवाग्राम पुलिस ने इस संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज की है. शहर निवासी ज्योत्स्ना प्रकाश देशमुख ने बजाज फायनांस कंपनी से कर्ज लिया था. उसका भुगतान वह समय पर कर नहीं पा रही थी, जिससे भुगतान की किश्त उस पर बकाया थी.

    कंपनी के वसूली प्रतिनिधि ने निरंतर फोन करना जारी रखा. इस ज्योत्स्ना ने अपनी सहेली हवालदारपुरा निवासी छाया राजेंद्र श्रीवास (55) को इसकी जानकारी दी. बकाया किश्त के संदर्भ में बजाज फायनांस कंपनी के वसूली प्रतिनिधि से बात करने कहा. सहेली को सहयोग करने के दृष्टि से छाया ने कंपनी के वसूली प्रतिनिधि से बात की. 

    किश्त का भुगतान करने नहीं जुटा पाई राशि

    ज्योत्स्ना की बकाया किश्त का स्वयं भुगतान कने की बात कही. छाया किश्त का भुगतान करने पैसा जुटा नहीं पाई. परिणामवश कंपनी के प्रतिनिधि अक्षय भागवत ने छाया से संपर्क कर पैसों की मांग की. परंतु छाया ने पैसे नहीं होने की जानकारी दी. इस पर कंपनी के प्रतिनिधि भागवत ने उसे धमकाना शुरू किया. इससे व्यथित छाया ने 26 जनवरी की दोपहर 1.30 बजे के करीब जहर गटक लिया. यह बात ध्यान में आते ही उसे सेवाग्राम अस्पताल में दाखिल किया गया. छाया श्रीवास पर सेवाग्राम के अतिदक्षता विभाग में उपचार शुरू है.

    युवा सेना ने दी आंदोलन की चेतावनी

    घटना जानकारी मिलने के बाद युवा सेना के शहर अध्यक्ष आशीष मोहोड ने कार्यकर्ताओं के साथ  बजाज कंपनी के कार्यालय में जाकर अधिकारियों को आड़े हाथ लिया. महिला पर दबाव बनाने वाले अक्षय भागवत के खिलाफ कार्रवाई की जाये. महिला को सहायता दी जाए. अन्यथा आंदोलन करने की चेतावनी दी. फायनांस कंपनी से बकाया राशि के लिये धमकाने पर तुरंत युवा सेना से संपर्क करने का आह्वान किया.