theft
File Photo

    वर्धा. तालाबंद मकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने सोने के आभूषण, मोबाइल व नकद सहित 25 हजार का माल चुरा लिया़  उक्त मामला सेवाग्राम के हावरे लेआउट में सामने आया़  विनोद नत्थू कोल्हे (51) यह 12 सितंबर से अपने पुराने गांव तलोदी गए थे़  यहां से बीच बीच में वें सेवाग्राम आया करते थे़  22 सितंबर को कोल्हे घर पहुंचे थे़  काम निपटाकर वापस गांव लौट गए.

    गुरुवार को तलोदी निवासी विनोद आदमने किसी काम से हावरे लेआउट में आया था़  उसे कोल्हे के मकान का दरवाजा खुला दिखाई दिया़  इसकी सूचना उसने कोल्हे को दी़  वे घर पहुंचने पर गेट का ताला टूटा हुआ था़  चोरों ने अलमारी से सोने की अंगूठी, चांदी की पायल, लैपटाप, मोबाइल सहित 25 हजार का माल चुरा लिया़  प्रकरण में सेवाग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी. 

    नंदपुर में नकद चुराई

    दूसरी ओर सिंदी रेलवे थाना के अंतर्गत आने वाले नंदपुर में मकान से 15 हजार की नकद चुराई़  उमाकांत शंकर जीकार (59) के मकान में सेंध लगाते हुए चोरो ने अलमारी में रखी 15 हजार की नकद पर हाथ साफ कर दिया़  उन्होंने यवतमाल निवासी उनके नौकर पर संदेह जताया़  सिंदी रेलवे पुलिस ने संदेह के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.