Ambulance Fire, wadner

    वडनेर (सं). जहर गटकने वाले युवक पर समय रहते उपचार न करने से संतप्त परिजनों ने ग्रामीण अस्पताल में तोड़फोड़ की़  डाक्टर व कर्मियों के साथ गालीगलौज करते हुए एम्बुलेंस भी फूंकने की जानकारी है़  उक्त घटना के बाद सर्वत्र हड़कम्प मच गया़  वडनेर निवासी अतुल धर्मराज घोटेकर (25) ने गुरुवार की शाम 7 बजे जहर गटक लिया.

    यह बात ध्यान में आते ही परिजन उसे लेकर ग्रामीण अस्पताल में पहुंचे़  परंतु, अस्पताल में चिकित्सक अनुपस्थित होने से कार्यरत परिचारिका तथा कक्ष सेवक ने मरीज पर इलाज शुरू किया़  कुछ समय बाद वैद्यकीय अधिकारी अखिल हुलके अस्पताल में पहुंचते ही ग्रामीणों ने असंतोष जताना शुरू कर दिया़  किसी तरह डा़ हुलके ने प्राथमिक इलाज करके मरीज को रेफर करने की सलाह दी.  

    पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

    परंतु अस्पताल की एम्बुलेंस के चालक ने पेशंट को शीघ्र ले जाने से मन कर दिया़  भोजन के बाद मरीज को लेकर जाने की बात कही. इससे गुस्साए नागरिकों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ शुरू कर दी़  इससे तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी़  इस दौरान किसी ने एम्बुलेंस को आग के हवाले किए जाने की जानकारी है.

    घटना की जानकारी मिलते ही वडनेर पुलिस ग्रामीण अस्पताल में पहुंची, जहां किसी तरह भीड़ को शांत किया गया़  प्रकरण में वडनेर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है़  एम्बुलेंस किस ने जलाई, इसे लेकर संदेह बना हुआ है.