SDO Bagel

वर्धा. ग्राम पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दर्ज करने प्रत्याशी तहसील कार्यालय में पहुंच रहे हैं, परंतु यहां नियोजन का अभाव होने से काफी भीड़ हो रही थी. यह बात उप विभागीय अधिकारी सुरेश बगले के ध्यान में आते ही उन्होंने स्थिति का जायजा लिया. सभी के कक्ष में पहुंच कर अधिकारी व कर्मियों को फटकार लगायी. साथ ही उचित नियोजन करने के संबंध में नायब तहसीलदारों को निर्देश दिए.

बता दें कि स्थानीय तहसील कार्यालय के विविध विभागों में नियोजन का अभाव होने से नागरिकों के हाथ निराशा लग रही है. ऐसे में गत कुछ दिनों से ग्रापं चुनाव होने से नामांकन दर्ज करने पहुंच रहे प्रत्याशी दस्तावेजों के लिए भीड़ कर रहे हैं. उचित नियोजन न होने से नायब तहसीलदार भगवान वनकर व हेमा जाधव (वाघ) के दफ्तर में काफी भीड़ हो रही है. कोरोना के नियमों की सरकारी दफ्तर में ही धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही थी. यह बात उपविभागीय अधिकारी सुरेश बगले के ध्यान में आते ही उन्होंने प्रभारी तहसीलदार स्वप्निल दिग्गलवार को साथ लेकर सभी अधिकारियों के कक्ष का जायजा लिया.

नियोजन का अभाव

इस दौरान उन्हें नियोजन का अभाव दिखाई देने से नायब तहसीलदार व कर्मियों को अच्छी खासी फटकार लगायी. साथ ही उचित नियोजन कर एक लाइन से सभी की समस्या हल करने के निर्देश दिए. दफ्तर के सामने कर्मचारी खड़ा रखा जाए. सोशल डिस्टेन्स बनाये रखने संबंध में सूचना की. इसके अलावा अन्य दफ्तरों का भी अवलोकन कर एसडीओ बगले ने अधिकारी व कर्मियों को उचित निर्देश दिए़ अचानक एसडीओ कक्ष में पहुंचने से अधिकारी व कर्मचारियों में खलबली मच गई थी.