Oranges Theft, wardha

    Loading

    कारंजा-घाड़गे (सं). खेत में कार्यरत मजदूर को बंदी बनाकर अज्ञात चोर जबरन 3 टन संतरा टेम्पो में भरकर चुरा ले गए़  उपरोक्त वाकया तहसील के खरसखांडा परिसर में पूर्व सरपंच विकास नासरे के खेत में सामने आते ही खलबली मच गई़  करिब पांच चोरों ने तड़के 3 बजे इस घटना को अंजाम देने की जानकारी है.

    रविवार तड़के 3 बजे के दौरान अज्ञात पांच लोग खेत में पहुंचे़  उस समय खेत में पेड़ से तोड़े हुए संतरे का ढेर खेत में लगा हुआ था़ उक्त संतरे के ढेर पर खेतिहर मजदूर गहरी नींद में सो रहा था़ आरोपियों ने उसकी जेब तलाशी़ पश्चात उसके चेहरे पर चादर ढक दी़ उसी समय मजदूर की नींद खुलने पर पांचों ने उसे धमकी दी़ हम तुझे कुछ नहीं करेंगे, तू इस बारे में तेरे मालिक को नहीं बताना. यह कहकर शांत रहने के लिए कहा़ डर के मारे मजदूर कुछ नहीं कर पाया.

    टेम्पो में संतरा भरकर नौ दो ग्यारह हो गए 

    चोरों ने फोन लगाकर टेम्पो को खेत में लाया. इस दौरान चोर एकदूसरे से हिंदी तथा मराठी भाषा में बोल रहे थे़  टेम्पो में कैरेट से संतरा भरा गया़  करिब डेढ़ घंटे तक चोर खेत में रहे़  इस दौरान मजदूर को बंदी बनाकर रखा गया़ वारदात को अंजाम देकर पांचों चोर टेम्पो लेकर निकल गए़  खेत में करिब 5 टन संतरा तोड़कर रखा गया था़  इसमें से तीन टन माल चोरी होने की बात सामने आयी़ संतरे सहित चोर भाग निकलते ही मजदूर ने मालिक के घर पहुंचकर इसकी जानकारी दी़  घटना सामने आते ही परिसर में खलबली मच गई़ सूचना मिलते ही कारंजा पुलिस भी मौके पर पहुंची.  

    अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला किया दर्ज

    प्रकरण में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है़ आगे की जांच थानेदार पुलिस निरीक्षक दारासिंग राजपूत के मार्गदर्शन में शुरू है.

    उल्लेखनीय हैं कि, गत कुछ दिनों से संतरे को अच्छा मूल्य मिल रहा है़ अनेकों ने इसके पहले संतरा कम मूल्य में बेच दिया़  तो कुछ किसान मूल्य वृध्दि की उम्मीद में रूके हुए है़  जो अब संतरा बेचने के लिए निकाल रहे है़  इस स्थिति में संतरा चोरी की घटना सामने से आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है़  पुलिस की जांच में खेत में टेम्पो के टायर के निशान दिखाई दिए़  आगे की जांच चल रही है.