arrest
File Photo

    Loading

    वर्धा. पेट्रोलिंग के दौरान अपराध शाखा विभाग के पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड के वाहन पर कुछ युवकों ने पथराव किया़  उक्त वारदात शहर के आरती चौराहा परिसर में सामने आते ही हड़कम्प मच गया़  प्रकरण पुलिस ने राकेश पांडे सहित चार लोगों को हिरासत में लिया, जबकि अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश चल रही है़.

    एलसीबी के पीआई संजय गायकवाड अपने टीम के साथ पेट्रोलिंग पर थे़  हिमालय विश्व परिसर में उन्हें सूचना मिली कि आरती चौराहे पर कुछ युवक हुड़दंग मचा रहे है़ं परिणामवश गायकवाड तुरंत मौके पर पहुंचे़  जहां कार क्रमांक एमएच 01 एसी 7996 में हुड़दंग मचा रहे युवकों को गायकवाड ने फटकार लगाई़  इस पर गुस्साएं युवकों ने उलटा पुलिस पर ही पथराव कर दिया़  इसमें पुलिस अधिकारी व कर्मी बाल-बाल बचे.  

    चारों आरोपियों को 3 दिन का पीसीआर 

    परंतु एलसीबी के वाहन क्रमांक एमएच 32 एएस 0298 को क्षति पहुंची़  पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की, परंतु कुछ लोग कार व दुपहिया से भाग निकले़  पुलिस ने घटनास्थल से राकेश मुन्ना पांडे (34) को हिरासत में ले लिया़  वारदात की सूचना मिलते ही शहर थाने के डीबी दल ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी़  तड़के पुलिस ने बोरगांव के सातपुते लेआउट निवासी अक्षय दिगांबर पटेल (25), इतवारा बाजार निवासी सोनू उर्फ दीपक विजय वासनिक (30) व आदिल इस्माइल शेख को गिरफ्तार कर लिया़  शुक्रवार को चारों को न्यायालय में पेश करने पर उन्हें तीन दिन का पीसीआर सुनाया गया.  

    वाहन में थी पीआई गायकवाड़ व अन्य 

    पुलिस के वाहन पर हमले की घटना के बाद से शहर में खलबली मची हुई है़  वारदात के समय पुलिस की कार में एलसीबी पीआई संजय गायकवाड के साथ पुलिसकर्मी गोपाल बावनकर व चालक गजानन दरणे उपस्थित थे़  प्रकरण में शहर पुलिस ने राकेश पांडे, सोनु वासनिक, अक्ष्य पटेल, आदिल शेख, पटल्याभाऊ, राहुल मडावी, राहुल, बादल, रोहण, सोहेल मुडा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया़  इनमें से चार लोगों को हिरासत में ले लिया है़  वहीं अन्य हमलावरों की शहर व अपराध शाखा पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

    अपराधियों के हौसले होते ता रहे बुलंद

    पिछले कुछ महीनों से जिले में अपराधिक गतिविधिया काफी बढ़ गई है़ं  आये दिन मारपीट, दंगा फसाद, चोरियों की घटनाए सामने आ रही है. अब तो अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि, वे पुलिस पर ही हमला करने से नहीं डर रहें. उपरोक्त वारदात के बाद आम जनता में दहशत का माहौल बना हुआ है.