राजस्व विभाग की टीम पर पथराव, अधिकारी से मारपीट, 7 रेत तस्करों पर FIR

    Loading

    हिंगनघाट (सं). रेत तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने गये राजस्व विभाग के दल पर पथराव किया गया़ यही नहीं तो नायब तहसीलदार तथा कर्मियों से मारपीट की गई़ उपरोक्त वारदात हिंगनघाट थाना क्षेत्र के वणा नदी डंकीन रेत घाट में सामने आयी़ प्रकरण में पुलिस ने 7 रेत तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    हिंगनघाट के नायब तहसीलदार विजय अर्जुन पवार अपनी टीम के साथ वणा नदी के डंकीन रेत घाट परिसर में पहुंचे़ जहां रेत का उत्खनन व परिवहन का काम शुरू दिखाई दिया़ उन्होंने एक ट्रैक्टर चालक से पूछताछ करने पर उसने टालमटोल जवाब दिये़ रेत परिवहन की अनुमति भी उसके पास नहीं थी़  चालक को ट्रैक्टर तहसील कार्यालय में लगाने को कहने पर उसने इनकार कर दिया.

    क्षेत्र में रेत से लदे पांच ट्रैक्टर दिखाई दिये़  जांच करने पर उनके पास किसी प्रकार की अनुमति नहीं थी़  इनमें से एक चालक ने अपना नाम संजय आकरे व ट्रैक्टर मालिक का नाम जावेद कुरेशी बताया़ जांच पड़ताल चल रही थी कि एमएच 49 बीएस 7924 क्रमांक के वाहन से जावेद कुरेशी कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा़ साथ ही तुम लोग ट्रैक्टर लेकर निकलो, मैं देख लेता हूं, ऐसा कहने लगा.

    नायब तहसीलदार ने दर्ज की शिकायत 

    सरकारी काम में दखलंदाजी करने लगा़ यही नहीं तो राजस्व विभाग की टीम पर पथराव कर नायब तहसीलदार पवार व कर्मियों से मारपीट की़  इस घटना से परिसर में खलबली मच गई थी़ प्रकरण में नायब तहसीलदार विजय पवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संजय आकरे, जावेद कुरेशी, पंकज आडे सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया़ आगे की जांच डीवायएसपी दिनेश कदम, थानेदार कैलास पुंडकर, पीएसआय दिपेश ठाकरे कर रहे है़ इसके पूर्व भी हिंगनघाट में राजस्व विभाग के कर्मियों पर रेत तस्करों द्वारा हमले किए गए है़ इस ओर गंभीरता से ध्यान देकर रेत तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है.