म्हाडा कालोनी मार्ग पर लगे स्ट्रीट लाइट, विधायक भोयर ने उलब्ध कराया निधि

  • ITI टेकड़ी मार्ग पर भी लगाए जाएंगे लाइट

Loading

वर्धा. गत अनेक वर्षों से प्रलंबित आर्वी नाका से म्हाडा कालोनी मार्ग का विद्युतीकरण किया गया़ विधायक पंकज भोयर ने इस कार्य के लिए 12 लाख रुपयों की निधि उपलब्ध कराई. स्ट्रीट लाइट शुरू होने से यह मार्ग प्रकाशमान हो गया है़  साथ ही टेकड़ी परिसर से गुजरने वाले मार्ग पर भी स्ट्रीट लाइट लगाने के काम का भूमिपूजन किया गया़  प्रभाग क्रमांक 1 में आर्वी नाका से मराठा होटल तक डिवाइडर पर बिजली के खंभे लगाकर एलइडी लाइट का लोकार्पण व आईटीआई टेकड़ी परिसरर में मुक्तांगण प्रवेश व्दार से आदिवासी छात्रावास तक पथदीप लगाने के काम का भूमिपूजन सांसद रामदास तड़स के हाथो विधायक पंकज भोयर की अध्यक्षता में हुआ.  

ITI टेकड़ी मार्ग पर भी लगाए जाएंगे लाइट

आर्वी नाका से म्हाडा कालोनी मार्ग का सीमेंटीकरण 18 वर्ष पहले हुआ था़  मात्र डिवाइडर की निर्मिति व विद्यतीकरण न किये जाने से रात्रि के समय मार्ग पर अंधेरा छाया रहता था़  प्रभाग के पार्षद नीलेश किटे व गुंजन मिसाल ने मार्ग के विद्युतीकरण व डिवाइडर के लिए निधि की मांग विधायक भोयर के पास की थी़  इस पर विधायक भोयर ने 12 लाख रुपए की निधि मंजूर कर डिवाइडर पर स्ट्रीट लाइट लगाने का काम किया गया़  लाइट शुरू होने से अब यह मार्ग प्रकाशमय हो गया है़  इससे क्षेत्र की जनता राहत महसूस कर रही है़  इस समय पूर्व नगराध्यक्ष अतुल तराले, पूर्व उपाध्यक्ष प्रदीपसिंह ठाकुर, भाजपा के लोकसभा क्षेत्र विस्तारक जयंत कावले, श्रमिक नेता यशवंत झाड़े, भाजपा के वर्धा विधानसभा क्षेत्र प्रमुख प्रशांत बुरले, एड. वैभव वैद्य, जनहित मंच के अध्यक्ष सतीश बावसे, सचिव डा़ राजेश आसमवार, प्रशांत देशमुख, श्रमिक नेता मिलिंद देशपांडे, समाजसेवी राजू मडावी, मदनसिंग चावरे, नगरसेवक नीलेश किटे, गुंजन मिसाल, शक्ति केंद्र प्रमुख आशीष मिश्रा आदि की उपस्थिती रही.

जनहित मंच की मांग पर निधि कराई उपलब्ध  

जनहित मंच की ओर से आईटीआई टेकड़ी मुक्तांगण परिसर में वृक्षारोपण करने के साथ ही विकास भी किया गया़  फलस्वरुप इस प्रकृति से भरेपूरे परिसर में नागरिक शाम के समय टहलने के लिए जाते है़ परंतु यहां अंधेरा छाया होने से उन्हें असुविधा का सामना करना पड़ता है़  जनहित मंच व पार्षद नीलेश किटे, गुंजन मिसाले ने मार्ग पर स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग की थी़  इसकी दखल लेते हुए विधायक भोयर ने विद्युतीकरण के लिए 12 लाख रुपयों का निधि उपलब्ध करा दिया.