Notice
Representational Photo

    Loading

    देवली (सं). 14 वें वित्त आयोग के कार्यात्मक अनुदान से पुराने सब्जी मार्केट से लेकर संत रविदास महाराज शापिंग मार्केट तक 23 शापिंग काम्प्लेक्स का निर्माण 1 करोड़ 17 लाख रुपए की निधि से किया जा रहा है. शापिंग काम्प्लेक्स के निर्माण कार्य में मिट्टी मिश्रित रेत का इस्तेमाल किया गया. छत निर्माण में ऊपर स्लैब को ठीक तरह से नहीं बिछाया गया, जिसके कारण छत से बारिश का पानी के रिसाव की संभावना है, बीम, पील्लर का निर्माण भी ठीक तरह से नहीं किए जाने की लिखित नोटिस मुख्याधिकारी ने निर्माण कार्य के ठेकेदार कोमल नामदेव नवाले, निवासी, प्रोफेसर कालोनी नगीना बाग चंद्रपुर को दिया है. इसका जवाब 3 दिन के भीतर नगर परिषद कार्यालय को देने कहा गया है. यह नोटिस 11 जून को सामाजिक संगठन युवा संघर्ष मोर्चा की शिकायत पर दिया गया है. 

    घटिया निर्माण की हों उचित जांच

    नगर परिषद ने मान लिया कि पुराने सब्जी मार्केट में शापिंग काम्प्लेक्स का निर्माण कार्य घटिया दर्जे का हो रहा है. ठेकेदार कोमल नामदेव पीनेवाले को इस विषय में घटिया निर्माण कार्य के विषय में नोटिस भी जारी किया गया है. अब तक जो निर्माण कार्य घटिया दर्जे का हुआ है. इसकी जांच करके सही निर्माण कार्य नहीं किए जाने पर जनांदोलन किया जाएगा.

    -नीलेश तिड़के,शहर प्रमुख-शिवसेना.

    नोटिस मात्र दिखावाभर ही है

    शिकायत पर मुख्याधिकारी विजय देवलीकर ने जो शापिंग काम्प्लेक्स के निर्माण कार्य ठेकेदार को घटिया काम करने के विषय में जो नोटिस दिया है. वह सिर्फ दिखावे के अलावा कुछ भी नजर नहीं आता है. क्योंकि जो घटिया निर्माण कार्य हुआ है, उसका पुनर्निर्माण नहीं किया गया, बल्कि वहां मौजूद वही घटिया निर्माण सामग्री से दुगनी गति से शॉपिंग काम्प्लेक्स का निर्माण कार्य किया जा रहा है. 

    -प्रवीण कात्रे, युवा संघर्ष मोर्चा. 

    घटिया निर्माण कार्य की हो निष्पक्ष जांच

    शहर के पुराने सब्जी मार्केट में शापिंग काम्प्लेक्स के जारी निर्माण कार्य में इस्तेमाल हो रही निर्माण सामग्री घटिया दर्जे की है. इसके बावजूद भी नगर परिषद प्रशासन आंखें बंद करके बैठा है. उपरोक्त घटिया निर्माण कार्य की नगर परिषद ने निष्पक्ष जांच करनी चाहिए.

    -दादाराव मून, सामाजिक कार्यकर्ता.