accident
File Photo

    Loading

    हिंगनघाट (सं). नाबालिग किशोरी को पहले प्रेमजाल में फांस लिया. पश्चात उसे विवाह का झांसा देकर घर से भगा ले गया़ नौ माह तक अपने साथ रखते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये़ इसमें पीड़िता गर्भवती रही़ पश्चात एक हादसे में युवक की मौत हो गई़ संपूर्ण घटनाक्रम के बाद दो दिन पहले पीड़िता की शिकायत पर हिंगनघाट पुलिस ने मृतक के खिलाफ अपहरण व अत्याचार का मामला दर्ज कर लिया.

    जानकारी के अनुसार साकुर्ली निवासी 16 वर्षीय पीड़िता की फेसबुक पर जूनापानी निवासी दीपक मडावी (18) से पहचान हुई़  दोनों ने एकदूसरे से बातें शुरू की़ दोनों पहलीबार साकुर्ली स्थित मंदिर में मिले़ पश्चात दोनों में प्रेमसंबंध प्रस्थापित हुए़ इसके बाद दीपक ने पीड़िता को विवाह का झांसा दिया.

    नौ माह तक अपने साथ रखा किशोरी को

    6 जुलाई 2021 को युवक दुपहिया लेकर पीड़िता के गांव पहुंचा़  जहां से बहला फुसलाकर उसे भगा ले गया़  यह बात पीड़िता ने अपने परिजनों को बताते हुए पुलिस में शिकायत न देने की गुहार लगायी़ युवक पीड़िता को लेकर जूनापानी के अपने घर ले गया़ पश्चात यवतमाल में जाकर 9 जुलाई 2021 को उन्होंने विवाह भी रचाया़ करिब नौ माह तक पीड़िता को अपने साथ रखा़ इस दौरान बार-बार उसके साथ शारीरिक संबंध प्रस्थापित किए़ इसमें पीड़िता गर्भवती रहने की बात सामने आयी़  पश्चात पीड़िता युवक के साथ जनवरी 2022 में अपने माता पिता के यहां पहुंची़ उसने आप बीती परिजनों को बताई़  बदनामी के कारण थाने में कोई शिकायत नहीं की गई. 

    ट्रैक्टर हादसे में युवक की हो गई मौत

    उल्लेखनीय हैं कि, दीपक ट्रैक्टर चलाने का काम करता था़  ऐसे में 14 मार्च 2022 को तरोडा स्थित कैनल में ट्रैक्टर धंसने से हादसे में उसकी मौत हो गई़  यह बात पता चलते ही गर्भवती पीड़िता आहत हो गई. उसकी हालत भी दिन-ब-दिन बिगड़ते जा रही थी़  आखिरकार पीड़िता ने परिजनों के साथ हिंगनघाट थाने में पहुंचकर आपबिती कथन की़  प्रकरण में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.