rape
Representative Photo

    Loading

    वर्धा. प्रेमिका के आपत्तिजनक फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया़ इतना ही नहीं तो पीड़िता के साथ मारपीट भी की़ प्रकरण में सेलू पुलिस ने दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर उसकी 18 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी प्राप्त की है़ मुंबई के विरार परिसर निवासी 23 वर्षीय युवती की सेलूकाटे निवासी समीर अनिल नाईक (28) से पहचान हुई़  पश्चात दोनों में बातचीत शुरू हुई़  करीब पांच वर्ष से दोनों में प्रेमसंबंध शुरू थे.

    इस दौरान वीडियो कॉल करके समीर ने प्रेमिका के आपत्तिजनक स्थिति वाले फोटो हासिल कर लिए, जो अपने पास रखे थे़  पिछले कुछ दिनों से आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था़ मुझे जो चाहिए वो नहीं मिला तो फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा़  इसलिए पीड़िता उसे मिलने वर्धा पहुंची. 

    प्रतिकार करने पर की थी मारपीट

    पश्चात 9 दिसंबर को समीर पीड़िता को लेकर बोरधरण के एक होटल में ले गया़  जहां पीड़िता से दुष्कर्म किया़  इसका प्रतिकार करने पर समीर ने उससे मारपीट भी की़  इस घटना से आहत पीड़िता ने 16 दिसंबर को सेलू थाने पहुंचकर आपबिती कथन की़  प्रकरण में पुलिस ने सेलूकाटे निवासी समीर नाईक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया़  न्यायालय में पेश करने पर उसे 18 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई़ प्रकरण में आगे की जांच थानेदार रवींद्र गायकवाड के मार्गदर्शन में शुरू है. 

    बढ़ती जा रही अत्याचार की घटनाएं

    जिले में महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं काफी बढ़ती जा रही है़ गत पांच दिनों में दुष्कर्म के 3 तथा नाबालिग से अश्लील बर्ताव के 4 प्रकरण सामने आये है़ स्कूली छात्राओं के साथ आये दिन छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही है. अत्याचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है.