दिनदहाड़े 2 मकानों में चोरी; नकदी, आभूषण पर किया हाथ साफ

वर्धा. बेटी का विवाह होने से पूरा परिवार व मेहमान विवाह के लिये बाहर गया था़.  परिसर में सन्नाटा छाया हुआ था़.  इस मौके का लाभ उठाते हुए दिनदहाड़े चोरों ने दो मकानों में सेंध लगाई़.  उक्त वाकया शनिवार की दोपहर पिपरी (मेघे) स्थित स्वागत कालोनी में सामने आते ही खलबली मच गई़ चोरों ने नकद, सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया़.  प्रकरण में रामनगर पुलिस जांच कर रही है़.

जानकारी के अनुसार स्वागत कालोनी निवासी कृष्णराव मिसाल की बेटी का शनिवार को विवाह था़. इसके लिये काफी मेहमान आये थे़.  पूरा परिवार मकान को ताला लगाकर सरोज मंगल कार्यालय में विवाह के लिये पहुंचा़.  विवाह के लिये आसपड़ोस के कई परिवार पहुंचने से परिसर में सन्नाटा छाया हुआ था़.  दोपहर 11.30 से 12.30 बजे के दौरान चोरों ने मिसाल व उनके पड़ोसी शंकर भोवरे के मकान में सेंध लगाई़  इसमें भोवरे के मकान से सोने और चांदी के आभूषण व 15,000 के करिब नकद पर चोरों ने हाथ साफ किया़.  

दोनों मकानों के दरवाजे के ताले टूटे पड़े थे 

वहीं मिसाल के यहां निचले व ऊपरी माले पर रखी मेहमानों की बैग से सामग्री चुराई़.  अलमारी, दीवान व सभी बैग खोलकर सामग्री अस्त-व्यस्त फेंक दी थी़.  जब परिवार के कुछ सदस्य घर पहुंचे तो यह वाकया सामने आया़. दोनों मकानों के मुख्य दरवाजे के ताले टूटे हुए थे़  चोरी की सूचना मिलते ही रामनगर थाने की टीम मौके पर पहुंची़.

दिनदहाड़े विवाह प्रसंग वाले मकान में चोरी होने से परिसर में हड़कम्प मच गया़  मकानों से कितना माल गया, इसकी जांच चल रही है़.  प्रकरण में रामनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है़.