ARREST
File Photo

    Loading

    वर्धा. शहर में विभिन्न जगहों पर आतंक मचा रहे चोर को अरेस्ट करने में पुलिस के हाथ कामयाबी लगी़ उसके पास से चोरी का 44 हजार रुपयों का माल जब्त किया है़ पूछताछ में अन्य जगहों पर चोरी के मामले उजागर होने की संभावना जताई जा रही है.

    जानकारी के अनुसार फिर्यादी स्टेशन फैल निवासी शेख समीर शेख यूनुस (22) का स्टेशन फैल मार्ग पर कपड़े की दूकान है़ दूकान का शटर तोड़कर रात के समय 40 टी शर्ट, 60 नाइट पैन्ट, 20 फॉरमल पैन्ट ऐसा कुल 19 हजार रुपयों का माल चोरी हो गया था़ पुलिस ने मामले की जांच करते हुए विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर नांदेड़ के पलसा गांव निवासी उमेश उर्फ गरीब्या श्रावण तुंबवाड़ जो इन दिनों शहर के गौरक्षण वार्ड में रहा है, उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

    इस दौरान आरोपी तुंबवाड़ ने चोरी की बात कबूल की़ इस दौरान उसने 5 हजार रुपयों की टी शर्ट रेलवे में बेचने की बात कही़ आरोपी से बचा हुआ कपड़ों का माल जब्त किया़ साथ ही पूछताछ के दौरान आरोपी गरीब्या तुंबवाड ने वंजारी चौक से सौरभसिंह जगदीशसिंह देवले (30) की दुपहिया चोरी करने की बात कबूल की़ पुलिस ने उक्त वाहन जब्त किया है.

    इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरूल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक सागर कवड़े, उपविभागीय पुलिस अधीक्षक आयुब सोनवणे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक सत्यवीर बंडीवार के निर्देशानुसार पुलिस हवलदार किशोर पाटील, राधाकिसन घुगे, अनूप राऊत, नितेश भोयर, राहुल भोयर, योगेश ब्राम्हण ने अंजाम दिया.