40 Chinese among 150 people booked by Mumbai EOW for fraudulently becoming directors of Indian firms

    Loading

    वर्धा. वरिष्ठों के आदेश पर खेत परिसर में अपने काम से गए मंडल अधिकारी को कोयता दिखाकर धमकाते हुए सरकारी काम में रोड़ा पैदा किया़ उक्त घटना कारंजा थाना क्षेत्र के आजनादेवी में सामने आई. प्रकरण में पुलिस ने दो महिलाओं के खिालफ मामला दर्ज कर लिया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार कारंजा में किराये से निवासित किशोर श्यामलाल भडोपिया (52) कारंजा तहसील कार्यालय में बतौर मंडल अधिकारी कार्यरत है़ं वरिष्ठों के आदेश पर वें 18 मई की दोपहर आजनादेवी खेत परिसर में कार्रवाई के लिए गए थे़  इस संबंध में नारा निवासी देवीदास टोपले ने तहसील कार्यालय में आवेदन किया था. 

    पुलिस बंदोबस्त में शुरू थी कार्रवाई

     पुलिस बंदोबस्त में कार्रवाई चल ही रही थी कि, नारा निवासी जयमाला दगडु निकोसे व युवमाला निकोसे दो महिला कोयता लेकर वहां पहुंची़ं  दोनों ने मंडल अधिकारी को कायेते का धाक दिखाते हुए काम करने से मना किया़ इतना ही नहीं तो गालीगलौज करते हुए सरकारी काम में दखलअंदाजी की़  मंडल अधिकारी किशोर भडोपिया को जान से मारने की धमकी दी़  इससे तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी.

    उपस्थित लोग व पुलिस ने बीचबचाव कर स्थिति पर नियंत्रण पाया़ प्रकरण में किशोर भडोपिया की शिकायत पर कारंजा पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.