Vyapari Sangh, Wardha

    वर्धा. देश में ई-कामर्स कंपनियां कोरोना महामारी में अत्यधिक सक्रिय हुई है, किंतु इन कंपनियों द्वारा बा-बार नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है़ व्यापारी क्षेत्र में ग्राहकों के साथ विश्वास ही व्यापार की सबसे बड़ी पूंजी होती है़ किंतु, इस पूंजी का गैर इस्तेमाल करके कंपनियां मनमानी कामकाज कर रही है़ इन कंपनियों पर लगाम कसने केंद्र सरकार की ओर से तैयार कानून को लागू करना चाहिए. यह मांग वर्धा कंजूमर प्राडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन ने जिलाधिकारी प्रेरणा देशभ्रतार को ज्ञापन सौंपते हुए संगठन ने उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

    कानून का सख्ती से किया जाये पालन

    महाराष्ट्र एसोसिएशन के निर्देश पर गुरुवार को संपूर्ण देश में ई-कामर्स कंपनियों द्वारा की गई रिश्वतखोरी के मामले को लेकर जिला स्तर पर आंदोलन किए जा रहे है़.

    इसके माध्यम से वर्धा कंजूमर प्राडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री मोदी से ई-कामर्स को लेकर जारी कानून को सख्ती से लागू करने तथा ई-कामर्स कंपनियों द्वारा अपने फायदे के लिए नियमों का बार-बार उल्लंघन किया जा रहा है़  इसका विरोध जताने के लिए कंजूमर प्राडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन की ओर से सचिव गणेश देवानी, अध्यक्ष प्रवीण जैन, संजय टावरी, अनिल केला, योगेश दोशी, दिलीप द्रोण, भगवान आहूजा, मयूर दोशी, देवेंद्र देशमुख, बंटी पांडे, पंकज सोमानी, ऋषभ कोठारी, वसंत मुंदडा आदि शामिल थे.