Car-Truck Accident in Wardha

    Loading

    समुद्रपुर (सं). जाम-गिरड मार्ग के धोंडगांव मोड पर तेज रफ्तार ट्रक व कार आपस में टकरा गए. इस हादसे में पांच लोग घायल हुए, जिसमें से तीन की हालत गंभीर बताई गई़ उक्त हादसा दोपहर 2 बजे घटा़ सभी घायलों को सेवाग्राम के अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल किया गया है.

    जानकारी के अनुसार चंद्रपुर जिले के भद्रावती तहसील स्थित रालेगांव निवासी कुछ श्रध्दालु गिरड के फरीद बाबा टेकड़ी पर दर्शन के लिए आ रहे थे़ समुद्रपुर से 11 किमी दूरी पर धोंडगांव मोड मार्ग पर उनकी कार क्रमांक एमएच 01 एबी 7066 से उमरेड से आ रहा ट्रक क्रमांक एमएच 34 बीजी 9286 टकराया़ यह भिडंत इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पांच यात्री घायल हुए़ कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया़ यह बात ध्यान में आते ही गिरड पुलिस को सूचना दी गई़ तुरंत गिरड पुलिस मौके पर पहुंची़ घायलों को गिरड की पीएचसी में लाया गया.

    3 घायलों की हालत गंभीर

    प्राथमिक इलाज के बाद समुद्रपुर ग्रामीण अस्पताल में रेफर किया गया़ जहां चिकित्सक मीनाक्षी गांधी गोहने, डा़ वृषाली चव्हाण ने जांच कर सभी को सेवाग्राम अस्पताल में रेफर करने की सलाह दी़ घायलों में से तीन की हालत नाजुक बताई गई़ इसमें रालेगांव निवासी अतुल नामदेव घायवान, उदय सुरेश बांगर, चालक तेजस्वी नामदेव घायवान का समावेश है़ वहीं वरोरा निवासी अमीर हुसैन पठान, हनीफ रहू शेख यह दोनों मामूली घायल हुए़ प्रकरण में मामला दर्ज कर आगे की जांच थानेदार सुनील दहिभाते के मागदर्शन में पुलिसकर्मी राहुल मानकर, कृष्णा हुलके कर रहे है.