accident
File Picture

    आष्टी-शहीद (सं). शहर से गुजरने वाले राष्ट्रीय महामार्ग पर गणेशपुर के समीप टोचन लगाकर ले जा रहे नादुरुस्त ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई़ उक्त हादसा सोमवार की रात्रि 10.30 बजे घटा़ मृतक शंकर भाऊराव सोनोने (46) बताया गया़ तलेगांव से मध्यप्रदेश की ओर जा रहा ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 3114 महामार्ग पर खराब हो गया़ परिणामवश एक ट्रैक्टर के जरिए नादुरुस्त ट्रक को टोचन लगाकर ले जाया जा रहा था.

    गणेशपुर के समीप शंकर भाऊराव सोनोने यह मार्ग पर दिखाई दिया़ उसे बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक ने ब्रेक दबा दिए़ इससे ट्रैक्टर तो जगह पर रूक गया, परंतु नादुरुस्ती ट्रक धक्के से ट्रैक्टर पर आ गिरा़ उस दौरान ट्रक के पिछले पहिये की चपेट में आकर शंकर की मौत हो गई़ ट्रक के दोनों ब्रेक फेल होने से टोचन लगाकर ले जाया जा रहा था़ उक्त घटना सामने आते ही मौके पर ग्रामीणों ने भीड़ की़ वहीं दोनों वाहनों के चालक मौके से फरार हो गए.

    एक व्यक्ति को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया़ भीड़ काफी होने से कुछ समय के लिए महामार्ग की यातायात प्रभावित हो गया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित कर यातायात सुचारु किया. आष्टी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी़ मृतक शंकर होमगार्ड बताया गया.