दो कारों में भिड़ंत, 5 घायल

Loading

वर्धा. तेज रफ्तार दो कारों में भिड़ंत होने से दोनों कार में सवार 5 यात्री घायल हुए. घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई गई है. घायलों पर सावंगी मेडिकल कॉलेज व यवतमाल में उपचार शुरू है. दुर्घटना बुधवार की रात 10 बजे के करीब देवगांव-पुलगांव मार्ग पर भातकुली के पास घटी. जानकारी के अनुसार पुलगांव के कला व विज्ञान महाविद्यालय के वरिष्ठ लिपिक नितिन भोयर (49), पत्नी सारीका भोयर (43) व पुत्री समीक्षा (20) नांदेड़ में छोटी बेटी से मिलने के लिये गये थे.

नांदेड़ से तीनों कार क्रमांक एमएच 32 एएच 6241 से पुलगांव की और देवगांव मार्ग से लौट रहे थे. तभी विरुद्ध दिशा से आ रही कार क्रमांक एमएच 34 एए 9851 से टकराई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों कार का आगे का हिस्सा व एक कार का दायीं हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया. घायल नितिन भोयर, सारीका व समीक्षा को तुरंत नागरिकों ने उपचारार्थ पुलगांव के ग्रामीण अस्पताल में लाकर परिजनों को सूचना दी.

वहीं दूसरे कार में सवार यात्रियों को इलाज के लिये यवतमाल भेजा गया. चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर तीनों को सावंगी के अस्पताल में रेफर किया गया़ नितिन भोयर की हालत गंभीर बताई गई है. सारीका का पैर फैक्चर हुआ है. पुत्री समीक्षा को मामूली चोट आई है.