water supply
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    वर्धा. बोरगांव के गिट्टीखदान परिसर में पिछले 15 दिनों से नलों से जलापूर्ति बंद है़ इस बारे में शिकायत करने के बावजूद महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण विभाग ध्यान नहीं दे रहा है. इससे रोष व्याप्त नागरिकों ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेतृत्व में मजीप्रा के मुख्य अभियंता को निवेदन सौंपकर तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी दी.

    संकट में हैंडपंप से पानी लाना पड़ रहा है

    तेज धूप और उमस भरे मौसम की वजह से एक ओर नागरिक परेशानी में है़ ऐसे में जलकिल्लत ने समस्याएं और बढ़ा दी है़ नागरिकों को पेयजल के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है़ नलों को पानी नहीं आने की शिकायत नागरिकों ने की थी़ इसके बाद जाकर निरंतर जाकर जानकारी भी दी, लेकिन ध्यान नहीं दिए जाने से नागरिकों को हैंडपंप से पानी लाना पड़ रहा है.

    मटका फोड़ आंदोलन करने की चेतावनी

    नियमित रूप से नलों के बिल भरने के बावजूद भी मजीप्रा की ओर से सुविधा उपलब्ध नहीं की जा रही है़ पाइप लाइन कहीं पर फूटी हो तो इसकी तत्काल मरम्मत करना जरूरी था़ वहीं तकनीकी खराबी की वजह से 15 दिनों से नल नहीं आ रहे है़ इससे रोष व्याप्त नागरिकों ने मटका फोड़ आंदोलन करने की चेतावनी दी है़ इस प्रसंग पर नितिन अमृतकर, धर्मदीप हिवरकर, अक्षय कांबले, संदीप पोहणकर, किशोर भुरे, शंकर वासनिक, देवानंद डुबडुबेू, सुशील फुलमाली, महेश तांदुलकर, एन. अमृतकर आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.