Anil Bendale Murder, Wardha

    Loading

    पुलगांव (सं). पारिवारिक विवाद में पत्नी ने पति की क्रूरतापूर्ण हत्या कर दी़ यही नहीं तो पति के शव के टुकड़े करके उसे गांव के मकान परिसर में जला दिया. वहीं मृतक का सिर पुलगांव के रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया़ उपरोक्त सनसनीखेज वारदात सामने आते ही जिले में हड़कम्प मच गया़  प्रकरण में पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

    जानकारी के अनुसार मृतक अनिल मधुकर बेंदले (46) शहर के हिंगनघाटफैल का निवासी बताया गया़ अनिल होमगार्ड में कार्यरत था़  परंतु आंदोलन करने से उसे निलंबित कर दिया गया था़ तब से वह मजदूरी का काम किया करता था़ वह शराब का शौकीन था़ आये दिन पत्नी मनीषा के साथ किसी न किसी बात पर अनिल का विवाद हुआ करता था़ शुक्रवार की रात्रि भी दोनों के बीच विवाद हुआ़ इसमें गुस्साए मनीषा ने मुंह दबाकर अनिल की हत्या कर दी़  पश्चात सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसके शव के टुकड़े कर दिए.

    शव के टुकड़े बैग व थैली में भर ले गई 

    शनिवार को अपने बेटे से कहकर महिला ने 200 रुपए में आटो तय किया़  शव के टुकड़े बैग व थैली में भरकर आटो क्रं. एमएच 32 बी 8303 से दस किमी दूर अपने गांव मलकापुर बोदड ले गई़  इस दौरान आटो वाले को जरा सी भी भनक मनीषा ने नहीं लगने दी़  पश्चात मकान के परिसर में ही उसने शव के टुकड़े जला दिए़  इस दौरान ससुर ने बैग में क्या हैं, यह मनीषा को पूछा़  परंतु उसने पुराने कपड़े जलाने के लिए लाने की बात कही.

    आरोपी महिला को पुलिस ने किय अरेस्ट 

    मनीषा ने इस हत्याकांड में सभी सीमाए लांघ दी़  उसने पति के शरीर के टुकड़े जलाए, जिसमें मृतक का सिर पूरी तरह से नहीं जला था़  इसलिए मनीषा ने पति का आधा जला सिर पुलगांव में रेलवे ट्रैक की झाड़ियों में फेंक दिया़  दो दिन पहले सिर पुलिस के हाथ लगने से जांच पड़ताल में यह हत्याकांड सामने आने की जानकारी है़  हत्याकांड में आरोपी बढ़ने की संभावना पुलिस ने जताई है़  मृतक के भाई सुनील बेंदले की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके मनीषा बेंदले को हिरासत में ले लिया है. 

    जांच के लिए फारेसिंक लैब में भेजी अस्थियां

    प्रकरण उजागर होने से पुलगांव पुलिस मलकापुर बोदड पहुंची़  शुक्रवार की रात्रि हत्या करके दूसरे दिन शनिवार की दोपहर शव के टुकड़े जलाये गए़  पुलिस ने मंगलवार को मलकापुर बोदड से अस्थियां कब्जे में लेकर फारेसिंक लैब में जांच के लिए भेजने की जानकारी है़  शरीर के टुकड़े जलाने की भनक तक मनीषा ने पड़ोसियों को लगने नहीं दी़  मनीषा यह कराटे में ग्रे बेल्ट बताई गई़  मृतक को दो पुत्र है़  एक 10 वीं व दूसरा 6 वीं कक्षा में अध्ययनरत है़  इस हत्याकांड में आगे की जांच डीवाईएसपी गोकुलसिंह पाटिल के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक शैलेश शेलके, कर्मी राजू हाडके, खुशालपंत राठौड़, संजय पटले, पंकज टाकोणे, महादेव सानप, शरद सानप व विशेष टीम कर रही है.