Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

वर्धा. मामूली विवाद में दो भाई आपस में लड़ पड़े. इसमें बड़े भाई ने छोटे को लकड़ी से कड़ा प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया़ उपरोक्त वारदात पुलगांव थाना क्षेत्र के रोहणा में सामने आयी़ पुलिस ने हत्यारे भाई को अरेस्ट करके उसकी 2 दिन की कस्टडी प्राप्त कर ली है.

जानकारी के अनुसार रोहणा के फुले वार्ड निवासी मृतक रणजीत किसन म्हैसकर (37) को शराब की लत थी़ इस बात पर उसका बड़े भाई दिनेश म्हैसकर (38) के साथ विवाद हुआ था़ शनिवार की दोपहर हुआ विवाद पुलिस थाने तक जा पहुंचा़ जहां उन्हें समझाइश देकर वापस घर भेज दिया़ परंतु शनिवार की रात्रि पुन: दोनों आपस में लड़ पड़े. इसमें गुस्साये दिनेश ने लकड़ी से रणजीत पर हमला कर दिया़ सिर पर गहरी चोट लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ़ अस्पताल में ले जाते समय रणजीत ने दम तोड़ दिया.

उपरोक्त वारदात प्रकाश में आते ही गांव में खलबली मच गई़ सूचना मिलते ही पुलगांव पुलिस मौके पर पहुंची़ प्रकरण में मृतक की मां रमा म्हैसकर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया़ 26 फरवरी को दिनेश म्हैसकर को अरेस्ट कर न्यायालय में पेश किया गया़ जहां उसे दो दिन की पुलिस कस्टडी मिली है़ प्रकरण में आगे की जांच डीवायएसपी गोकुलसिंग पाटिल के मार्गदर्शन में पीआय शैलेश शेलके कर रहे है.