Woman found dead in JNU campus, police suspect suicide, investigations underway
Representative Image

    सेलू (सं). तहसील के घोराड (सेलू) में आपसी विवाद में युवक की कोयते से वार करके हत्या कर दी़ उक्त वारदात शनिवार की रात्रि घटते ही हड़कम्प मच गया़  हमले में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक वसंता तानबाजी पोहाणे (40) बताया गया़  जख्मी पर सेवाग्राम के अस्पताल में इलाज चल रहा है़ प्रकरण में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी. 

    गांव निवासी विजय नत्थू तेलरांधे (26) का वसंता पोहाणे से खेतीबाड़ी को लेकर विवाद चल रहा था़ मृतक अपने साथियों को लेकर आरोपी विजय तेलरांधे के घर पर गया था, जहां हुई मारपीट के दौरान विजय के हाथ कोयता लगा़  उसने हमलावरों पर कोयते से जोरदार वार कर दिया़  इसमें वसंता के सीने पर गंभीर घाव पहुंचने से वह जख्मी होकर नीचे गिर पड़ा. बीचबचाव करने पहुंचे मृतक के पुत्र व अन्य दो लोगों पर भी वार करने से वे जख्मी हुए़  पश्चात गंभीर हालत में वसंता को सेलू के ग्रामीण अस्पताल में लाया गया़, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

    मृत्यु प्रमाणपत्र देने से किया था इनकार 

    जानकारी के अनुसार दो परिवारों में मामूली विवाद था़  मृतक के पिता के नाम खेती थी, जिस पर आरोपी के दादा का नाम भी था़  जो हटाने के लिए मृतक ने तहसीलदार के पास प्रकरण दाखिल किया था़  इसके लिए आरोपी के दादा के मृत्यु प्रमाणपत्र की मांग वसंता ने की थी़  इस पर विजय ने मृत्यु प्रमाणपत्र देने से इनकार कर दिया़  परिणामवश दोनों में विवाद काफी बढ़ गया था़  इसलिए मृतक अपने कुछ साथियों को लेकर विजय के यहां गया था, जहां मारपीट के दौरान यह हत्याकांड घटा़  प्रकरण की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पीयूष जगताप, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, सेलू के थानेदार रवींद्र गायकवाड घटनास्थल पर पहुंचे.  

    बारिश का लाभ उठाकर विजय हुआ फरार

    घटना पंचनामा कर सेलू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया़  वारदात के बाद जोरदार बारिश का लाभ उठाकर विजय जंगल की दिशा में फरार होने की जानकारी है़  प्रकरण में पुलिस ने विजय सहित नत्थू तेलरांधे व दो महिलाओं के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है़  आगे की जांच पीआई रवींद्र गायकवाड के मार्गदर्शन में पीएसआइ सुरेंद्र कोहले, पुलिसकर्मी अखिलेश गव्हाणे, अनिल भोवरे, सचिन वाटखेडे, नारायण वरठी कर रहे है़.