Loading

    आसेगांव. घर में अलमारी में रखे सोने के विविध आभूषणों समेत नगद 8,000 रुपए की राशि पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किया. अज्ञात चोरों ने ग्राम ढोनी के एक घर को अपना निशाना बनाया. घटना 5 सितंबर की देर रात्रि को घटी. इस संबंध में शिकायतकर्ता द्वारा थाने में शिकायत दिए जाने पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई है. 

    शिकायतकर्ता तारासिंग मंगलसिंग ने थाने में दर्ज की शिकायत में घर के पिछले ग्रिल प्रवेश द्वार से किसी अज्ञात चोरों ने प्रवेश कर घर में स्टील व फाइबर के डिब्बों में रखें हुए विविध प्रकार के 60 ग्राम सोने के आभूषणों समेत नगद 8,000 रू. की राशि चुराई.

    जिसमें शॉर्ट गंठन, 25 ग्राम गले की पोत, 15 ग्राम, 5 ग्राम की तीन सोने की अंगुठियां, 10 ग्राम के टापसे, 5 ग्राम के कानों के फूल ऐसा कुल 60 ग्राम सोना मूल्य 2 लाख 40 हजार व नगद 8,000 रू. समेत कुल 2 लाख 40 हजार 800 रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया. इस शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

    घटना की जानकारी प्राप्त होते ही थानेदार स्वप्नील तायडे, पीएसआई रवि खंडारे द्वारा पुलिस दल के साथ वारदात स्थल को भेंट दी गई. तथा वाशिम से डॉग स्कॉड को भी बुलाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया. लेकिन चोरी की वारदात का कोई सुराग पुलिस को नहीं लग पाया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए उप विभागीय पुलिस अधिकारी यशवंत केडगे ने भी भेंट देकर निरीक्षण किया. इस तरह की चोरी की वारदात से संपूर्ण ढोनी गांव में दहशत निर्माण हो गई है. आगे की जांच पीएसआई रवि खंडारे द्वारा की जा रही है.