Road in Vasuli village of Chakan is in ruins, people are getting worried

    वाशिम. जिला मुख्यालय रहनेवाले वाशिम शहर में इन दिनों सड़कों की हालत खराब हो गई हैं. बारिश शुरु होने से इन सड़को की हालत और अधिक जर्जर हो गई हैं.  इसी प्रकार से ग्रामीण भागों में जानेवाली सड़कें भी खराब हो चुकी हैं. वाशिम जिला पिछड़ा होने के साथ ही यहा के अधिकतर लोगों का मुख्य व्यवसाय खेती है़  जिस से अपनी खेती में जाने के लिए ग्रामों की ओर जाना पड़ता है़  लेकिन सड़कें खराब होने से उनकों परेशानी हो रही है़.

    शहर की पुरानी नगर परिषद से काटीवेस जानेवाली सड़क अत्यंत खराब हो चुकी है. यहां से जाने आनेवालों को अपने वाहन चलाते समय बड़ी कसरत करना पड़ रही है़  इसी प्रकार से पुराने नगर परिषद से दिघेवाड़ी तक की सडक, नगर परिषद से राजणी चौक जानेवाली सड़कों के साथ हिंगोली नाका चौक के साथ अन्य सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढें बन गए हैं.

    प्रशासन की अनदेखी के कारण व बारिश शुरु होने के कारण यह सड़क और अधिक खराब हो चुकी है़ जिस से दुर्घटना होने की संभावना बन गई है़  जिला मुख्यालय होने से यहां पर मुख्य बाजार, अस्पताल, कृषि उपज बाजार समिति व विभिन्न कार्यालय हैं. यहां पर प्रतिदिन लोगों का आवागमन होता हैं. लेकिन यह सड़कें खराब होने से वाहनचालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है़  इन सड़कों की शीघ्र दुरुस्ती करने की मांग क्षेत्र के नागरिकों व्दारा की जा रही है.