Corona Updates : Lowest number of patients under treatment in the country after 188 days, 31,382 new corona cases surfaced
Representative Image

    • एक मरीज की मौत

    वाशिम. जिले में सोमवार 28 जून को प्रशासन की ओर से देर शाम प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 38 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत व 8 मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मंगरुलपीर, रिसोड, कारंजा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 41,388 तक पहुंच गई है.

    38 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 38 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 40,532 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत होने का दर्ज हो गया है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 618 मरीजों की मौत हो गई है.

    237 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 41,388 तक पहुंच गई है. जिसमें से 40,532 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 618 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 237 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.