Crime

    Loading

    रिसोड (सं). अपने भाई के साथ अनैतिक संबंधों में बाधा डालने वाले पति की गला घोंटकर हत्या का प्रयास करने की घटना प्रकाश में आयी है‌. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिसोड तहसील के देगांव निवासी माधव भुतेकर (35) यह पत्नी व दो पुत्री व एक पुत्र के साथ रहता है़ लेकिन पत्नी का उसका भाई गजानन काले (बुआ का लड़का निवासी तिवली ता. मालेगांव जि. वाशिम) से अनैतिक संबंध हो गए थे़ इस से पति माधव और पत्नी में विवाद होता था़ जिससे माधव के माता पिता भी नाराज रहते थे़ कुछ दिन पूर्व इस बात को लेकर माधव और गजानन में झगड़ा भी हुआ था़ माधव 20 अगस्त को रिसोड तहसील के बिबखेडा ग्राम में मिस्त्री काम के लिए गया था़ लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा.

    माधव के पिता ने बहू को इस संबंध में पूछताछ करने के लिए कहा था़ लेकिन उसने कोई सहयोग नहीं दिय़ा रात बीतने के बाद भी माधव घर नहीं आया़ तो पिता चिंतित हो गए़ सुबह यह खबर गांव फैलते ही लोग माधव की तलाश में निकल पड़े. गांव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति ने रिसोड और बिबखेडा के सीसीटीवी फुटेज की जांच की़ इसमें गजानन काले, माधव को दुपहिया से रिसोड की ओर ले जाते दिखा. यह बात उजागर होते ही गजानन खुद शिरपुर पुलिस थाने पहुंचा.

    शिरपुर पुलिस ने गजानन काले को रिसोड पुलिस को सौंप दिया़ गजानन ने माधव का गला घोंटकर उसे रिसोड लोणी मार्ग पर के गिरीराज ढाबे के कुछ दूरी पर झाड़ी में फेक दिया़ इसकी जानकारी मिलते ही माधव को घटनास्थल से उठाकर रिसोड के ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया गया.

    यहां पर उसकी हालत गंभीर होने से उसको वाशिम उपचारार्थ लाया गया़ इस संबंध में माधव के पिता भुतेकर ने रिसोड पुलिस में शिकायत दी़ इसमें बहू और गजानन काले ने मिलकर माधव को जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया. पुलिस ने माधव की पत्नी और प्रेमी गजानन काले पर मामला दर्ज कर उनको हिरासत में लेकर आगे छानबीन शुरू की है.