Heavy response to Ballarpur bandh
File Photo

    वाशिम. केंद्र सरकार ने किसानों पर जबरन लगाए खेती सुधार कानून के विरोध में विगत एक साल से राजधानी दिल्ली में व देश भर के अन्य भागों में किसानों का आंदोलन शुरू है़  

    किसान शांति पूर्ण अपना आंदोलन कर रहे थे़  इस दौरान मोदी सरकार के मंत्री उत्तर प्रदेश के लखिमपुर खीरी इस गांव में किसानों को गाड़ी से उड़ाकर मारने का प्रयास करते है़.

    यह प्रकार अत्यंत निंदनीय व तीव्र चीड़ लानेवाला है़  एक प्रकार से भाजपा सरकार की हुकुमशाही होकर किसानों के समर्थन में व केंद्र के मोदी सरकार के विरोध में राज्य के महाविकास आघाड़ी सरकार किसानों के पीछे खड़ी होकर इस कृत्यों का निषेष करके महाविकास आघाड़ी की ओर से सोमवार 11 अक्टूबर को वाशिम  शहर बंद का आयोजन किया गया है़  

    उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश में मृत्यु हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करके केंद्र सरकार के इस कार्य का निषेध दर्ज किया जानेवाला है़  इसलिए वाशिम शहर व जिले के सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर किसानों के समर्थन में महाविकास आघाड़ी की ओर से सोमवार को पुकारे गए महाराष्ट्र बंद में शामिल हो.

    इस संदर्भ में राष्ट्रवादी काँग्रेस के शहर अध्यक्ष ताजु ठेकेदार, शिवसेना शहर प्रमुख गजानन भांदुर्गे, काँग्रेस के शहर अध्यक्ष शंकर वानखेडे ने व्यापारी मंडल के अध्यक्ष जुगलकिशोर कोठारी व युवा अध्यक्ष आनंद चरखा को निवेदन दिया है. तथा शहर के प्रतिष्ठान बंद रखकर सहयोग करने का भी आहवान किया है.