69 cases JN.1 variant of Covid reported in country till December 25
Representative Image

    Loading

    • संक्रमितों की संख्या हुई  971

    वाशिम. जिले में इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों मे तेजी से लगातार वृध्दि हो रही है़  रविवार को जिले में रिकार्ड नए से 242 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है़  तो उपचार के बाद ठीक होनेवाले 60 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया.

    242 नए संक्रमित 

    जिले में 23 जनवरी को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 242 नए संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मंगरुलपीर, कारंजा, मालेगांव, रिसोड, मानोरा शहर व तहसील के निवासियों का समावेश है. इस के साथ ही संक्रमित में जिले के बाहर के 1 मरीज का समावेश है. अब तक जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 43,134 तक पहुंच गई है. 

    60 व्यक्तियों को डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विगत कुछ दिनों में 60 व्यक्तियों को डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें जिले के विविध कोविड केयर सेंटर के मरीजों का समावेश है. इन मरीजों को उपचार के बाद ठीक होने पर डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक जिले में उपचार के बाद ठीक होने पर 41,523 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    उपचार लेनेवालों की संख्या हुई 971 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव 43,134 व्यक्ति है. इन में से 41,523 को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़.  जिले में कुल 639 मरीजों की मौत दर्ज की गई है़  इसी प्रकार से जिले के कोविड सेंटर में 971 मरीज उपचारार्थ रहने की जानकारी मिली है़.  इस दौरान इन दिनों बढ़ रहे कोरोना संक्रमित व नए वैरियंट से नागरिकों ने सावधानी बरतने का आहवान किया गया है़.